Thursday, September 16, 2021
Homeहरियाणाक्राइम : नारनौंद में सेल्फी लेने के बहाने पत्नी को नहर में...

क्राइम : नारनौंद में सेल्फी लेने के बहाने पत्नी को नहर में धकेला, 150 मीटर दूर राहगीर ने सकुशल निकाला

नारनौंद। गांव मदनपुर की रहने वाली एक महिला ने अपने पति पर सेल्फी लेने के बहाने नहर में फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस को दी शिकायत में 25 वर्षीय पूनम ने बताया कि वह दिल्ली के मदनपुरा की रहने वाली है। उसकी शादी जींद के अमित के साथ 2018 में हुई थी। बुधवार को वह और उसका पति अमित बनभौरी माता के मंदिर में माथा टेकने के लिए बाइक पर सवार होकर बनभौरी गए।

पूजा-पाठ करके जब वापस जींद के लिए चले तो रास्ते में संदलाना में भाखड़ा नहर की हिसार ब्रांच नहर के पुल पर फोटो लेने के बहाने अमित ने मोटर साइकिल रोक दी। नहर के किनारे खड़े होकर पूनम को फोटो खिंचवाने को कहा। पूनम फोटो खिंचवाने के लिए वहां खड़ी हुई तो एक्शन के बहाने अमित ने उसे नहर में धकेल दिया। ताकि वह नहर में डूबकर मर जाए और किसी को उस पर शक न हो। अमित मौके से फरार हो गया।

पुलिस को दी शिकायत में पूनम ने कहा कि वह नहर में लगभग 150 मीटर तक पानी में बहती रही। उसके बाद मुझे रोड से जाते हुए किसी ने बचाया और उसे नहर से बाहर निकाला। इसके बाद संदलाना से लोग आए और मुझे उसे घर ले गए। उसके पिता को फोन किया। घर रखा और पिता के साथ उसे भेज दिया। मामले के जांच अधिकारी महेंद्र सिंह ने बताया कि विवाहिता पूनम की शिकायत पर उसके पति अमित के खिलाफ हत्या करने के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल इस मामले में अमित की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल इस मामले में अमित की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

सेल्फी का बहाना दिया धक्का लोगों ने बचाया
खेड़ी चौपटा चौकी इंचार्ज सुमेर सिंह का कहना है कि घटना के समय कापड़ो का एक युवक राकेश कार में सवार होकर नहर के पास से गुजर रहा था। उसने देखा कि कोई महिला नहर में डूब रही है। उसने तुरंत गाड़ी रोकी और उसे बचाने के प्रयास करने लगा। नहर के पास काम कर रहे लोग भी आ गए। महिला को सुरक्षित निकाल लिया गया। महिला के पति ने लोगों से कहा कि वह डर गया था और उसे तैरना भी नहीं आता।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments