प्रयागराज में प्रॉपर्टी डीलर की कनपटी पर पिस्टल लगाकर गुर्गों ने जेल से फोन पर कराई बात

0
13

प्रयागराज के करेली में शुक्रवार शाम जमकर बवाल हुआ। प्रॉ​​​पर्टी डीलर मो. जीशान ने अतीक अहमद व उनके बेटे पर पैतृक जमीन जबरन कब्जा करने का दबाव बनाने व मारपीट करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उनसे 5 करोड़ की रंगदारी भी मांगी जा रही है। पुलिस ने देर रात पीड़ित जीशान की तहरीर पर अतीक अहमद के पुत्र अली सहित 24 लोगों पर केस दर्ज कर लिया। अतीक के गुर्गे माया को पुलिस ने जब पकड़ा तो उसने पुलिस के सामने ही देख लेने की धमकी दी।

 

पीड़ित ने दर्ज कराई रिपोर्ट

खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के चकिया निवासी मो. जीशान प्रापर्टी डीलर है। वह शुक्रवार शाम परिवार के सदस्यों के साथ एनुउद्दीनपुर स्थित पैतृक मकान पर मौजूद था। आरोप है कि उस वक्त गाड़ियों में बाहुबली व पूर्व सांसद अतीक अहमद के पुत्र अली, मो. असद, आरिफ उर्फ कछोली, संजय सिंह, इमरान उर्फ गुड्डू, सैफ उर्फ मामा, अमन, फुल्लू समेत 15 लोग आए।

अली ने कनपटी पर पिस्टल सटाते हुए अतीक से बात कराई। फोन पर अहमदाबाद जेल में बंद अतीक अहमद ने जमीन पत्नी के नाम करने को कहा, नहीं करने पर पांच करोड़ की रुपए रंगदारी मांगी।

पीड़ित की ओर से दी गई तहरीर।

 

पुलिस ने 2 हमलावरों को किया गिरफ्तार

एनुउद्दीनपुर स्थित घटनास्थल पर पहुंची करेली पुलिस ने 2 हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में माफिया के पुत्र अली समेत 9 नामजद और 15 अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा लिखा गया है। करेली इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर अली,इमरान, असद, सैफ सहित 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मुकदमा कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here