Thursday, September 23, 2021
Homeमध्य प्रदेशमप्र : सतना में महिला द्वारा आत्महत्या में तीन सगे भाईयों पर...

मप्र : सतना में महिला द्वारा आत्महत्या में तीन सगे भाईयों पर मामला दर्ज

सतना। जिले में दो दिन पहले दबंगों के मारपीट से दुखी एक महिला द्वारा आत्महत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

 

पुलिस सूत्रों के अनुसार सिंहपुर थाना क्षेत्र के गिंजारा गांव में जमीनी विवाद के चलते 22 जुलाई को दबंगों के मारपीट से दुखी अनुराधा अहिरवार द्वारा आत्महत्या करने के मामले में हनुमान, मनोज और आनंद पंडित के खिलाफ कल प्राथमिकी दर्ज कर ली गई। ये तीनों सगे भाई है और घटना के दिन से ही फरार है। पुलिस इन आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

इस मामले में पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने कल घटनास्थल का दौरा कर घटना की जानकारी ली तो पता चला कि दबंगो द्वारा पीटे जाने से दुखी होकर अनुराधा ने मिट्टी का तेल अपने उपर उड़ेलकर घर के सामान आग लगा ली। इस घटना के बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान मौत हो गई।

 

मादक पदार्थ की तस्करी में पांच गिरफ्तार : जबलपुर में मादक पदार्थ की तस्करी में लिप्त पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस प्रशासन द्वारा मादक पदार्थो की तस्करी के खिलाफ चलायी जा रही अभियान के तहत मुखबिर की सूचना के आधार पर कल मझोली थाना क्षेत्र के इंद्राना के मजार के समीप मुकेश सिंह गौड़, खेत गौड़, अनिकेत पटेल, महेन्द्र पटेल एवं प्रेम सिंह झारिया को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि इन आरोपियों के पास से पांच किलो गांज, एक कार और मोटरसाइकिल जप्त किये गये।

 

सरेराह लूटपाट करने वाला आरोपी गिरफ्तार: जबलपुर में सरेराह लूटपाट करने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार विजय नगर थाना क्षेत्र के एक मैरिज हाल के समीप 05 जनवरी को देररात सरेराह एक युवक शनि साहू के पास से एक कीमती मोबाइल और सात हजार नकद लूटकर फरार आरोपी राजा चौधरी को कल धेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया। इस आरोपी के पास से छाना हुआ मोबाइल जप्त कर ली गयी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments