Saturday, September 18, 2021
Homeहरियाणाक्राइम : दिन दहाड़े 5 बदमाशों ने 2 व्यापारियों को बंधकर...

क्राइम : दिन दहाड़े 5 बदमाशों ने 2 व्यापारियों को बंधकर बनाकर पहले पीटा, फिर तिजोरी में रखे 13 लाख लूटकर फरार

सिरसा। सिरसा में दिन दहाड़े बुधवार को 5 आरोपियों ने आढ़ती की दुकान से 13 लाख रुपए लूट लिए। आरोपी कार में सवार होकर आए थे, एक आरोपी कार में ही बैठा रहा। जबकि चार दुकान में घुस गए। उन्होंने पिस्टल व अन्य नुकीले हथियार के दम पर दो व्यापारियों को पहले बंधन बनाया और फिर उनकी पिटाई की। इसके बाद तिजोरी से 13 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। आरोपी सीसीटीवी फुटेज में भागते नजर आ रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

चार आरोपी घुसे दुकान में एक बैठा रहा कार में

  1. प्राप्त जानकारी के अनुसार सिरसा नई अनाज मंडी में सूरजभान सोहनलाल बांसल की एक नंबर आढ़ती की दुकान है। इस दुकान पर मालिक विनोद पुत्र नानडमल और दयानंद पुत्र गौरीशंकर व्यापारी बैठे थे। दोपहर लगभग सवा एक बजे चार युवक दुकान में घुस आते हैं। दो के हाथ में रिवाल्वर थी और दो के हाथ में नुकीले हथियार थे।
  2. उन्होंने आते ही विनोद और दयानंद को बंधक बना लिया। इसके बाद पिटाई शुरू कर दी। मारपीट के बाद आरोपी तिजोरी में रखे 13 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। जाते हुए आरोपियों ने दोनों व्यापारियों को कमरे में बंद कर दिया और सीढ़ियों का गेट भी बाहर से बंद कर गए।
  3. बाहर कार में एक आरोपी पहले से तैयार खड़ा था। एक-एक करके आरोपी कार में बैठे और फरार हो गए। आढ़त की दुकान के नजदीक रेहड़ी लगाए खड़े व्यक्ति को शक हुआ तो इसकी जानकारी आसपास के लोगों को दी। आसपास के दुकानदार सीढ़ियों का दरवाजा खोलकर ऊपर पहुंचें, जहां दो व्यापारी लहूलुहान अवस्था में दुकान में बंद थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा। पुलिस की ओर से लुटेरों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे है।
  4. मौके पर पहुंचे एसपी

    सूचना मिलते ही एसपी अरूण सिंह स्वयं मौके पर पहुंचें और उन्होंने घायल व्यापारियों से मुलाकात कर लुटेरों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। पुलिस अधीक्षक ने लुटेरों की धरपकड़ के लिए पूरे एरिया की नाकेबंदी के आदेश दिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments