Friday, September 17, 2021
Homeब्रेकिंग न्यूज़मध्यप्रदेश /उज्जैन में पुलिस और गुर्जर गैंग के बीच मुठभेड़ में इनामी...

मध्यप्रदेश /उज्जैन में पुलिस और गुर्जर गैंग के बीच मुठभेड़ में इनामी बदमाश रौनक को 3 गोली मारी, गैंग के 6 सदस्य पकड़ाए

  • CN24NEWS-29/06/2019
  • उज्जैन एक हफ्ते में तीन बार सरेआम गोली चलाने वाले 40 हजार के इनामी बदमाश रौनक गुर्जर पकड़ाया
  • रौनक को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस टीम पर गैंग ने की फायरिंग, पुलिस ने रौनक के दोनों पैरों में मारी गोली
  • पिंगलेश्वर के समीप आमने सामने हुई फायरिंग के बाद घायल अवस्था में जिला अस्पताल में करवाया भर्ती

उज्जैन. शहर में लगातार गोलीबारी कर दहशत मचा रहे हिस्ट्रीशीटर इनामी बदमाश रौनक गुर्जर और उसकी गैंग से शनिवार सुबह 4 बजे से सुबह 7 बजे के बीच तीन जगह पुलिस की मुठभेड़ हुई। आमने-सामने हुई इस मुठभेड़ में दोनों ओर से फायरिंग हुई। बदमाशों ने देसी कट्टों से पुलिस पर 12 फायर किए, जवाब में पुलिस ने भी करीब 25 फायर करते हुए बदमाश रौनक गुर्जर और रोशन गुर्जर को पैर में गोली मारकर हिरासत में ले लिया। रौनक को पुलिस ने तीन गोली मारी है। घायल हालत में उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि रौनक गुर्जर कार में सवार होकर पिंगलेश्वर उंडासा की तरफ भाग रहा है। सूचना के बाद पुलिस बल के साथ एसपी सचिन अतुलकर खुद मौके पर पहुंचे और रौनक की कार को टक्कर मारकर रोकने का प्रयास किया। इस दौरान बदमाश रौनक ने पुलिस पर कट्टे से फायर शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायर करते हुए उसे अाैर साथी सूरज को हिरासत में ले लिया। इस घटना के बाद दूसरी मुठभेड़ सुबह 6 बजे तिरुपति एवेन्यू क्षेत्र में हुई, यहां टीआई अरविंद सिंह तोमर टीम के साथ घेराबंदी की तो बदमाश अनमोल दीपक और आशीष ने पुलिस पर फायर किए। यहां पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेते हुए उनसे दो कट्टे बरामद किए।

तीसरी वारदात देवास रोड पाल खंदा के समीप 6:45 बजे हुई। 19 से अधिक अपराधों में लिप्त हिस्ट्रीशीटर बदमाश रौनक का भाई रोशन देवास रोड से भाग रहा था, जिसे पुलिस ने घेरा तो उसने फायर शुरू कर दिए, यहां सब इंस्पेक्टर महेंद्र कुमार सहित टीम के अन्य सदस्यों ने उसे पैर में दो गोली मारकर हिरासत में लिया। इसी बीच क्राइम ब्रांच की टीम ने महानंदा नगर के बिजली ग्रिड के समीप से आरोपियों के साथी अजय लोधी को भी घेराबंदी कर पकड़ लिया। सुबह सुबह 4:00 से 7:00 के बीच हुई तीनों ही घटना में सात आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं। इनमें चार बदमाश घायल हुए हैं, जिसमें दो को गोली लगी है। कुख्यात बदमाश रौनक गुर्जर को उज्जैन जिला अस्पताल से एमवाय रैफर कर दिया गया। पुलिस ने इन आरोपियों पर 40 हजार रुपए का इनाम रखा हुआ था।

एसपी सचिन अतुलकर ने कहा कि बदमाशों ने पहली वारदात 21 जून को की थी, चिमनगंज थाना क्षेत्र के ढांचा भवन में मोंटू गुर्जर को गोली मारी थी, तभी से आरोपी फरार थे। इसके बाद फरारी काटने के लिए रंगदारी मांगने के लिए आरोपियों ने 2 दिन पहले लोटी तिराहा के समीप मां कृपा भोजनालय के संचालक से 50 हजार रुपए मांगे थे और उस पर गोली चलाई थी। इसके कुछ देर बाद रेलवे स्टेशन के सामने स्थित सपना स्वीट्स पर भी पांच लाख की रंगदारी मांगने के लिए बदमाश पहुंचे थे और यहां पर कट्टे से फायर किए थे। आरोपियों पर 40 हजार का इनाम घोषित कर पुलिस की 5 टीमें 48 घंटों से घेराबंदी कर रही थी और इसी बीच साइबर सेल क्राइम ब्रांच लोकेशन ट्रेस की ओर घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ लिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments