Saturday, September 18, 2021
Homeमहाराष्ट्रमुंबई : मामूली बात में फल विक्रेता ने जोमेटो डिलीवरी बॉय की...

मुंबई : मामूली बात में फल विक्रेता ने जोमेटो डिलीवरी बॉय की चाकू मारकर की हत्या, दो गिरफ्तार

मुंबई. शहर से सटे पवई इलाके में एक फल विक्रेता और उसके साथी को जोमेटो के एक डिलीवरी बॉय की हत्या के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि बुधवार सुबह मामूली बात पर हुए झगड़े में फल विक्रेता ने चाक़ू मारकर डिलीवरी बॉय को मौत के घाट उतार दिया था।

मामले की जांच कर रहे डीसीपी अंकित गोयल ने बताया कि इस मामले में फल विक्रेता, सचिन दिनेश सिंह (20) और उसके साथी जितेंद्र हरिराम रायकर (32) को गिरफ्तार किया। दोनों का देर रात 12.30 बजे पीड़िता अमोल भास्कर सूरतकर(30) से गाड़ी और फल का ठेला लगाने को लेकर झगड़ा हुआ था। मामला इस कदर बढ़ा कि सचिन और उसके साथी ने अमोल पर चाकू से कई बार प्रहार कर दिया। इसमें उसके दिल और पेट में गंभीर चोट आई। आस पास खड़े लोगों ने उसे पास के हॉस्पिटल में एडमिट करवाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मूल रुप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले फल विक्रेता ने वारदात के बाद वहां से भागने का प्रयास किया, हालांकि उसे कुछ ही देर में पुलिस ने कुर्ला स्टेशन से पकड़ लिया। बाद में उसके सहयोगी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 34 (सामान्य इरादा से वारदात को अंजाम देना) का केस दर्ज किया गया है।

पीड़िता, इंदिरा नगर इलाके का रहने वाला है। वह पवई, ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप जोमेटो के साथ काम करता था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments