हादसा : ट्रक ने दो बाइक सवारों को कुचला; बच्ची और महिला की मौत

0
91

डेराबस्सी. अंबाला-चंडीगढ़ हाईवे पर लैहली चौक के करीब दस टायर के एक ट्रक ने आगे जा रही दो बाइक पर सवार लोगों को रौंद डाला। हादसे में डेराबस्सी की एक 45 साल महिला और एक 4 साल की बच्ची की ट्रक के नीचे कुचलने से मौके पर मौत हो गई।

बच्ची के मां-बाप गंभीर रूप से जख्मी हैं। दोनाें को गंभीर हालत में जीएमसीएच-32 रेफर किया गया। ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ड्राइवर ने बताया कि ट्रक के ब्रेक फेल हो गए थे। इससे वह बेकाबू हो गया।

दोनों बाइक पर दो बच्चों समेत छह लोग सवार थे। इनमें सड़क की ओर गिरे चार लोग ट्रक ने रौंद डाले। हादसे में 45 साल की रजनी की मौत हो गई। रजनी चौहान पत्नी सतीश चौहान लालड़ू में प्लॉट देखकर बाइक पर वापस लौट रही थी।

ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी और रजनी सड़क के दाईं तरफ गिरी और ट्रक तले कुचली गई। उधर, दूसरी बाइक पर 29 साल का बलविंदर वासी हसनपुर, उसकी पत्नी लवप्रीत कौर, डेढ़ साल की बच्ची नमनीत कौर और चार साल की खुशप्रीत कौर सवार थी।

यह परिवार अंबाला जिले में पंजोखरा साहिब माथा टेक लौट रहा था। ट्रक की टक्कर में गोदी में सवार नमनीत छिटकर गिरी। खुशप्रीत व उसके मां-बाप सड़क वाली तरफ गिरने से ट्रक की चपेट में गए। खुशप्रीत का सिर, चेहरा व टांगें ट्रक के पहियों तले आया। उसने मौके पर दम तोड़ दिया। जबकि उसकी मां लवप्रीत का पैर पहिए तले कुचल गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here