Sunday, September 26, 2021
Homeराजस्थानहादसा :अंडरपास के नीचे भरा था बारिश का पानी, पुलिया पार कर...

हादसा :अंडरपास के नीचे भरा था बारिश का पानी, पुलिया पार कर रहे साइकिल सवार की डूबने से मौत

सीकर. जिले के फतेहपुर कस्बे में मंडावा रेलवे अंडरपास के नीचे बारिश का पानी भरने से मंगलवार को एक राहगीर की डूबने से मौत हो गई। इससे वहां लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। वहां काफी लोग इकट्‌ठा हो गए। सूचना मिलने पर फतेहपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस के अनुसार, शव की शिनाख्त 50 वर्षीय बलाराम के रूप में हुई है। वह फतेहपुर में मोहल्ला पिंजरापोल का रहने वाला था। पिछले दो तीन दिनों से बारिश की वजह से मंडावा रेलवे अंडरपास के नीचे करीब पांच छह फीट तक पानी भर गया था। मंगलवार को साइकिल पर सवार होकर बलाराम वहां पहुंचा।

तब अंडरपास के आसपास कुछ लोग खड़े थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, साइकिल लेकर बलाराम अंडरपास को पार करने लगा। वह पुलिया के नीचे पहुंचा। जहां काफी पानी भरा हुआ था। जहां पैर फिसलने से बलाराम अनियंत्रित होकर पानी में गिर पड़ा। वह संभल नहीं सका।

इससे कुछ देर में ही वह पानी में डूब गया। इस दौरान वहां  मौजूद ऑटोरिक्शा चालकों ने पानी में उतरकर किसी तरह पानी में डूबे बलाराम को बाहर निकाला। उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर मृतक के परिजन भी आ गए। लोगों का आरोप था कि इस अंडरपास पर हर साल पानी भरता है। इससे कई बार सवारियों से भरे वाहनों और राहगीरों के डूबने की घटना हो चुकी है। लेकिन प्रशासन ने आंखें बंद कर रखी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments