घटना : शादी में जाने पर परिवार वालों ने डांटा तो तीन सहेलियों ने खा लिया जहरीला पदार्थ

0
77

कोरबा. घर वालों की फटकार इतनी नगवार गुजरी की तीन सहेलियों ने रविवार देर रात जहरीला पदार्थ खा लिया। तीनों को अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। सहेलियों में एक नाबालिग है। तीनों सहेलियां गांव की ही एक लड़की की शादी में शामिल होने के लिए गई थीं। रात होने पर भी नहीं लौटीं तो घर वालों ने डांटा था। सारा मामला करतला थाना क्षेत्र के नोनदरहा गांव का है।

देर रात तक नहीं घर नहीं लौटने पर परिवार वालों ने डांटा था

  1. जानकारी के मुताबिक, करतला थाना क्षेत्र के ग्राम नोनदरहा में रविवार को एक युवती की शादी थी। तीनों सहेलियां उस शादी में शामिल होने के लिए गई थीं। रात करीब 8 बजे तक भी जब तीनों नहीं लौटीं तो परिजन मौके पर पहुंच गए और उन्हें जमकर फटकार लगाई। इसके बाद तीनों को उनके परिजनों ने घर चलने को कहा। वहां से तीनों एक साथ ही घर के लिए निकलीं।
  2. तीनों को इस बात से इतना सदमा लगा कि रास्ते में उन्होंने मरने की योजना बना डाली। तीनों टावर लाइन के पास पहुंची और उनमें से एक लड़की अपने घर से कीटनाशक ले आई। तीनों ने एक राय होकर उसका सेवन कर लिया। रात करीब 10 बजे तक तीनों घर नहीं लौटी तब परिजन फिर उन्हें ढूंढ़ते हुए टावर लाइन के पास पहुंचे। वहां तीनों बेहोश पड़ी थीं, तत्काल उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here