Sunday, September 26, 2021
Homeराज्यगुजरातलाॅकडाउन का बढ़ती मांग:डाॅक्टर-व्यापारी बोले- संपूर्ण लाॅकडाउन करें, तभी कोरोना संक्रमण पर...

लाॅकडाउन का बढ़ती मांग:डाॅक्टर-व्यापारी बोले- संपूर्ण लाॅकडाउन करें, तभी कोरोना संक्रमण पर हो पाएगा कंट्रोल

शहर के डॉक्टर और व्यापारी कह रहे हैं कि लॉकडाउन लगेगा तभी कोरोना पर कंट्रोल हो पाएगा। आए दिन कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। गंभीर मरीजों की संख्या अस्पतालों में बढ़ रही है। डॉक्टर और हेल्थ वर्करों की छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं। डॉक्टरों की चिंता बढ़ गई है। उनका कहना है कि हम काम करते-करते तक गए लेकिन लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है।

टेक्सटाइल में इलाज की व्यवस्था की भी मांग
  • फोस्टा ने मुख्यमंत्री से कहा: शहर की स्थिति भयावह इसलिए अब लाॅकडाउन जरूरी

वे बाहर घूम रहे हैं। ऐसे में स्थिति बिगड़ती ही जा रही है। सूरत मेडिकल एसोसिएशन के प्रेजिडेंट डॉ. हिरल शाह ने कहा कि लॉकडाउन से ही कोरोना पर काबू पाया जा सकता है। इसी तरह सिविल के तमाम रेजिडेंट डॉक्टर और शहर के कई डॉक्टर एसोसिएशन ने लॉकडाउन की मांग की है। उनका कहना है कि संसाधन बढ़ सकते हैं पर डॉक्टर कहां मिलेंगे, इसलिए अब लॉकडाउन लगाना जरूरी हो गया है।

टेक्सटाइल में इलाज की व्यवस्था की भी मांग

पहले कपड़ा व्यापारी वीकेंड कर्फ्यू पर भी राजी नहीं हो रहे थे, लेकिन अब लाॅकडाउन की मांग कर रहे हैं। फोस्टा ने मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को पत्र लिखकर कहा है कि सिर्फ टेक्सटाइल सेक्टर बंद रखने से कोरोना पर काबू पाना मुश्किल होगा।

वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए एक सप्ताह के लिए पूरे शहर में संपूर्ण लाॅकडाउन लगाया जाना चाहिए। काफी कोशिशों के बाद भी कोरोना कंट्रोल में नहीं आ रहा है। फोस्टा ने कहा है कि टेक्सटाइल सेक्टर में बड़ी संख्या में लोग संक्रमित हो रहे हैं। उनके लिए अस्पताल, दवाइयां और इंजेक्शन की उचित व्यवस्था करने में मदद करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments