Saturday, September 25, 2021
Homeखेलभारतीय आल-राउंडर हार्दिक पांड्या ने खरीदी पांच करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत...

भारतीय आल-राउंडर हार्दिक पांड्या ने खरीदी पांच करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत की घड़ी

टीम इंडिया के स्टार आल-राउंडर हार्दिक पांड्या को महंगी घड़ियों का काफी शौक है और वो इसके बारे में कई बार बता भी चुके हैं। हार्दिक के पास कई बेहतरीन घड़ियों का कलेक्शन है और एक बार फिर से उन्होंने एक नई घड़ी खरीदी है जिसकी कीमत 5 करोड़ रुपये बताई जा रही है। हार्दिक पांड्या श्रीलंका दौरे के बाद अब आइपीएल 2021 पार्ट-टू के लिए पूरी तरह से रेडी हैं जिसका आयोजन यूएई में 17 सितंबर से किया जाएगा। आइपीएल में हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आएंगे।

हार्दिंक पाड्ंया ने जो घड़ी खरीदी है उसकी वजह से वो चर्चा में हैं। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी साथ ही अपनी घड़ी की तस्वीर भी पोस्ट की थी। उन्होंने इस घड़ी को पांच करोड़ रुपये से भी ज्यादा में खरीदी है।

टी20 वर्ल्ड कप 2021 के पहले आइपीएल में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन कैसा रहता है इस पर सबकी नजरें टिकी रहेंगी क्योंकि आइसीसी के इस इवेंट के लिए हार्दिक को टीम इंडिया के लिए काफी अहम खिलाड़ी माना जा रहा है। श्रीलंका दौरे पर हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था और वो काफी लंबे समय से गेंदबाजी भी नहीं कर रहे हैं। हालांकि श्रीलंका दौरे पर उन्होंने गेंदबाजी की थी, लेकिन कुछ खास छाप नहीं छोड़ पाए थे। अपने कमर में हुई सर्जरी के बाद वो काफी कम गेंदबाजी कर रहे हैं। अब उनकी यही कोशिश रहेगी कि, वो टी20 वर्ल्ड कप से पहले पूरी तरह से शेप में आ जाएं।

बहरहाल हार्दिंक पाड्ंया ने जो घड़ी खरीदी है उसकी वजह से वो चर्चा में हैं। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी साथ ही अपनी घड़ी की तस्वीर भी पोस्ट की थी। उन्होंने इस घड़ी को पांच करोड़ रुपये से भी ज्यादा में खरीदी है। इस स्टार ऑलराउंडर ने Patek Philippe Nautilus Platinum 5711 घड़ी खरीदी है, जिसकी कीमत 5 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है। हार्दिक को महंगी घड़ियों के साथ-साथ लग्जरी गाड़ियों का भी काफी शौक है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments