Tuesday, September 28, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशभारतीय सेना के जवान की सड़क हादसे में मौत

भारतीय सेना के जवान की सड़क हादसे में मौत

अयोध्या के नयाघाट बाजार में तुलसी उद्यान के पास रविवार रात को इनोवा ने अपाचे को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक के पीछे बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक कार चालक मौके से भाग निकला। घायल महिला को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मौके से इनोवा को कब्जे में ले लिया है।

बस्ती के पचवस का रहने वाला था मृतक

मृतक की पहचान भारतीय सेना के जवान विवेक कुमार सिंह (35) के रूप में हुई है। वह बस्ती के पचवस इलाके के रहने वाले थे। उनकी तैनाती श्रीनगर में थी। चौकी इंचार्ज धर्मेन्द्र कुमार मिश्र ने बताया की घटना रविवार रात 3 बजे के लगभग की है। एक्सीडेंट की आवाज सुनकर आसपास सो रहे लोग जाग गए। उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी।

जिसके बाद मौके पर पहुंचकर घायल महिला को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला की पहचान अंजलि (30) के रूप में हुई है। वह अभी ठीक से बोल नहीं पा रही है। जिसके कारण घटना के बारें में पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है।

इनोवा मालिक से पुलिस साध रही सम्पर्क

एक्सीडेंट के बाद इनोवा का ड्राइवर मौके से भाग निकला। गाड़ी को पकड़ लिया गया है। ड्राइवर की तलाश की जा रही है। पुलिस को पता चला है कि इनोवा लखनऊ की है। यात्री वाहन के रूप में इसका इस्तेमाल किया जा रहा था। उसके मालिक के बारें में पता लगा लिया गया है। उससे सम्पर्क किया जा रहा है।

सरयू पुल पर डीसीएम व टैम्पो में टक्कर

दूसरी ओर मंगलवार को सरयू के पुराने पुल पर सुबह 9 बजे एक डीसीएम और टैम्पो के बीच मामूली टक्कर हो गई। हालांकि इस हादसे में कोई भी जख्मी नहीं हुआ है। वहीं सोमवार को एक बोलेरो वाहन इसी पुल पर बने लोहे के बैरियर पर चढ़ गया था। आधुनिक पुलिसिंग की व्यवस्था के बावजूद अयोध्या में वाहनों की तेज गति श्रद्धालुओं व नागरिकों के लिए समस्या बनी हुई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments