Friday, September 24, 2021
Homeगैजेट्सInfinix Hot 10S आज भारत में होगा लॉन्च, मिलेगा 48MP का कैमरा,...

Infinix Hot 10S आज भारत में होगा लॉन्च, मिलेगा 48MP का कैमरा, जानिए संभावित कीमत

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix आज यानी 20 मई को अपना शानदार डिवाइस Infinix Hot 10S भारत में लॉन्च करने जा रही है। इस स्मार्टफोन को सबसे पहले इंडोनेशिया में पेश किया गया था। मुख्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इनफिनिक्स हॉट 10S में 48MP का कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में दमदार बैटरी और प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा। आइए जानते हैं इनफिनिक्स हॉट 10एस की संभावित कीमत और फीचर्स के बारे में…

आज Infinix Hot 10S भारतीय बाजार में एंट्री लेने वाला है। इस डिवाइस को सबसे पहले इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था। इनफिनिक्स हॉट 10S में 48MP का कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में दमदार बैटरी और प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा।

Infinix Hot 10S की संभावित कीमत

फ्लिपकार्ट की लिस्टिंग के अनुसार, अपकमिंग Infinix Hot 10S स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम रखी जाएगी। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

Infinix Hot 10S की स्पेसिफिकेशन

Infinix Hot 10S स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसमें 48MP का लेंस मौजूद होगा। हालांकि, इसके अन्य सेंसर्स की जानकारी नहीं मिली है। साथ ही डिवाइस में मीडियाटेक Helio G85 प्रोसेसर और 90Hz सपोर्ट करने वाला डिस्प्ले दिया जाएगा।

वहीं, यह डिवाइस 6000mAh की बैटरी सहित DTS ऑडियो और Dar-link अल्टीमेट गेम बूस्टर से लैस होगा। इसके अलावा डिवाइस में एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिलेगा।

आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले Infinix Hot 10 Play स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में उतारा था। इस स्मार्टफोन की कीमत 8,499 रुपये है। इस कीमत में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। Infinix Hot 10 Play को MediaTek Helio G35 octa-core प्रोसेसर पर पेश किया गया है और यह एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। इसमें 6.82 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है और इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 x 1640 पिक्सल है।

फोटोग्राफी के लिए इनफिनिक्स हॉट 10 प्ले में क्वाड रियर फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का है और एक एआई लेंस मौजूद है। फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो कि पंच होल कटआउट के साथ आता है। फोन में पावर बैकअप के लिए 6000mAh की बैटरी दी गई है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments