जो लोग भी IPO में निवेश करना चाह रहे हैं इस खबर को पढ़ना उनके लिए जरूरी है। रिटेल वेल्थ मैनेजमेंट फर्म प्रूडेंट कॉरपोरेट एडवाइजरी सर्विसेज कंपनी अपना विस्तार करने और बाजार से धन जुटाने के उद्देश्य से जल्द ही अपना initial public offering (IPO) लेकर आने वाली है। इसके लिए कंपनी ने मार्केट रेगुलेटर बॉडी सेबी के पास अपने ड्राफ्ट पेपर्स का दाखिला भी कर दिया है। संस्था ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (DRHP) के अनुसार, 85,49,340 इक्विटी शेयरों की प्रारंभिक शेयर बिक्री में वैगनर लिमिटेड के द्वारा 82,81,340 इक्विटी शेयरों और शिरीष पटेल के द्वारा 2,68,000 शेयरों की बिक्री की पेशकश शामिल है। मौजूदा वक्त में रिटेल वेल्थ मैनेजमेंट फर्म प्रूडेंट कॉरपोरेट एडवाइजरी सर्विसेज कंपनी में वैगनर लिमिटेड के पास कंपनी की 39.91 फीसद की हिस्सेदारी है, इसके अलावा कंपनी के पूर्णकालिक निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी शिरीष पटेल के पास फर्म में 3.15 फीसद की हिस्सेदारी है।

रिटेल वेल्थ मैनेजमेंट फर्म प्रूडेंट कॉरपोरेट एडवाइजरी सर्विसेज कंपनी अपना विस्तार करने और बाजार से धन जुटाने के उद्देश्य से जल्द ही अपना initial public offering (IPO) लेकर आने वाली है। इसके लिए कंपनी ने मार्केट रेगुलेटर बॉडी सेबी के पास अपने ड्राफ्ट पेपर दाखिल भी कर दिए हैं

प्रूडेंट कॉरपोरेट एडवाइजरी सर्विसेज भारत में बैंको के अलावा अग्रणी और मुख्य रुप से रिटेल वेल्थ मैनेजमेंट सर्विस उपलब्ध कराने वाले समूहों में से एक है। साथ ही प्रबंधन के तहत औसत संपत्ति और कमीशन हासिल करने के मामले में यह कंपनी शीर्ष म्यूचुअल फंड वितरकों में से एक है। इसके अलावा यह कंपनी ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनलों के जरिए वित्तीय उत्पादों के वितरण और उपस्थिति के लिए महत्वपूर्ण एंड-टू-एंड समाधानों के साथ एक प्रौद्योगिकी सक्षम, व्यापक निवेश और वित्तीय सेवा मंच जैसी सुविधाएं भी प्रदान करती है।

मई 2021 तक, कंपनी ने अपने B2B2C प्लेटफॉर्म के द्वारा 17,583 म्यूचुअल फंड वितरकों के माध्यम से 7.73 लाख खुदरा निवेशकों को धन प्रबंधन सेवाएं प्रदान करने में कामयाब रही थी। इसके अतिरिक्त इस कंपनी की 20 राज्यों के 105 जगहों पर शाखाएं फैली हुई हैं। आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज, एक्सिस कैपिटल और इक्विरस कैपिटल इश्यू के बुक रनिंग लीड मैनेजर हैं।