Friday, September 17, 2021
Homeबॉलीवुडकमांडो 3 के खिलाफ IPS ऑफि‍सर ने खोला मोर्चा, स्कूल गर्ल की...

कमांडो 3 के खिलाफ IPS ऑफि‍सर ने खोला मोर्चा, स्कूल गर्ल की स्कर्ट खींचने पर मचा बवाल

विद्युत जामवाल स्टारर कमांडो 3 को पब्ल‍िक और क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. लेकिन रिलीज के साथ ही यह फिल्म अपने इंट्रोडक्टरी सीन को लेकर कंट्रोवर्सी में फंस गई. दरअसल, इस सीन में कुश्ती लड़ने वाले एक पहलवान को स्कूल की बच्ची का स्कर्ट उठाते दिखाया गया है. इस सीन को लेकर लोगों ने खूब बवाल मचाया. अब आईपीएस अनुज चौधरी ने भी फिल्म के इस सीन के ख‍िलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने फेसबुक लाइव कर फिल्म के कंट्रोवर्स‍ियल सीन को हटाने की मांग की है.

डिप्टी एसपी अनुज चौधरी ने कहा, ‘फिल्म कमांडो 3 में अखाड़े के पास से गुजर रही एक लड़की को पहलवानों द्वारा छेड़ते हुए दिखाया जा रहा है, जो खिलाड़ियों की भावनाओं को आहत करता है. यह सीन देश के सम्मान के लिए मेडल जीतने वाले सभी पहलवानों के आत्म सम्मान को ठेस पहुंचाने वाला है. फिल्म बनाने के लिए इनकी मानसिकता कैसी है कि फिल्मी मसाले के लिए देश के असली और नकली हीरो में फर्क नहीं समझ पाते. क्या कहीं भी मिट्टी डालकर, दो चार डम्बल रख देने से वहां अखाड़ा हो जाता है. अखाड़ा तो हम सब पहलवानों का मंदिर होता है और पहलवान देश का सम्मान और लड़कियों की इज्जत करते हैं, बहन बेटियों की रक्षा करने के लिए तैयार रहते हैं’.

देखें डिप्टी एसपी अनुज चौधरी का मैसेज.

दोस्तों मे आज लाईव हो रहा हू एक मुद्दे को लेकर कमांडो 3 फ़िल्म मे जो पहलवान शब्द नाम गुंडों को देकर लड़कियों को छेड़ता हुआ दिखाया डायरेक्टर आदित्य दत्त ने मे उसका विरोध करता हू

Posted by Anuj Chaudhary on Monday, 2 December 2019

सेंसर बोर्ड पर उठाए सवाल

उन्होंने आगे डायरेक्टर और सेंसर बोर्ड पर सवाल उठाते हुए कहा, ‘मैं इस वीडियो के माध्यम से इस फिल्म के डायरेक्टर से भी पूछना चाहता हूं कि तुमने देश में ऐसा कौन सा अखाड़ा देखा है, जहां पहलवान लड़कियों को छेड़ते हैं. देश में फिल्मों को पास करने के लिए जो सेंसर बोर्ड बनाया है वो कैसे ऐसी फिल्में को दिखाने की अनुमति दे देते हैं’.

डिप्टी एसपी ने कहा- डायरेक्टर-एक्टर मांगे माफी

उन्होंने कमांडो 3 से फिल्म के कंट्रोवर्स‍ियल सीन को हटाने के साथ-साथ फिल्म के डायरेक्टर आदित्य दत्त, प्रोड्यूसर, फिल्म के लेखक और एक्टर विद्युत जामवाल से माफी मांगने की मांग की है. इसके अलावा डिप्टी एसपी ने सेंसर बोर्ड से खिलाड़ि‍यों के सम्मान का ख्याल रखने की अपील करते हुए कहा कि इस तरह की फिल्मों पर रोक लगाई जाए अन्यथा वे लोग कोर्ट में मानहानि का केस दर्ज करेंगे. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बता दें डिप्टी एसपी अनुज चौधरी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रेसलिंग चैंपियन रह चुके हैं. उन्हें राष्ट्रपति द्वारा अर्जुन अवॉर्ड और यूपी सरकार द्वारा यश भर्ती सम्मान से नवाजा जा चुका है.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments