Sunday, September 19, 2021
HomeबॉलीवुडIrrfan Khan के बेटे बाबिल का खुलासा, बताया अस्पताल के बेड पर...

Irrfan Khan के बेटे बाबिल का खुलासा, बताया अस्पताल के बेड पर लेटे पिता के क्या थे आखिरी शब्द

बॉलीवुड के दिग्गज और शानदार अभिनेता इरफान खान को इस दुनिया को छोड़े एक साल हो गया है। उन्होंने बीते साल 29 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इरफान खान के इंतकाल ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। इरफान खान के फैंस और करीबी आज भी उन्हें याद करते रहते हैं। उनके बेटे बाबिल खान अक्सर सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी याद साझा करते रहते हैं।

बॉलीवुड के दिग्गज और शानदार अभिनेता इरफान खान को इस दुनिया को छोड़े एक साल हो गया है। उन्होंने बीते साल 29 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इरफान खान के इंतकाल ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था।

इतना ही नहीं बाबिल खान अपने इंटरव्यू में भी पिता इरफान के बारे में खास खुलासे करते रहते हैं। अब एक बार फिर से बाबिल खान ने उनको लेकर बड़ी बात बोली है जिसकी काफी चर्चा हो रही है। बाबिल ने पिता इरफान खान के उन आखिरी शब्दों को बारे में बताया है जो उन्होंने अस्पताल में बेटे बाबिल से बोले थे। साथ ही बाबिल ने यह भी बताया है कि इरफान खान की बात सुनकर उन्होंने कैसा रिएक्शन दिया था।

बाबिल खान और उनकी मां सुतापा सिकदर ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट फिल्मी कम्पैंयन ने बातचीत की। इस दौरान इन दोनों ने इरफान खान को लेकर कई खुलासे भी किए। बाबिल ने बताया है इरफान खान ने उन्हें आखिरी बार यह कहा था कि वह मरने वाले हैं। बाबिल खान ने कहा, ‘मैं अस्पताल में था, उनके मरने से दो-तीन दिन पहले। वह होश खो रहे थे और सबसे आखिरी बात कि उन्होंने मुझे देखा और मुस्कुराते हुए कहा ‘मैं मरने जा रहा हूं’ और मैंने कहा ‘नहीं, आप नहीं मर रहे हो’। वह फिर मुस्कुराया और वापस सो गए।’

गौरतलब है कि इरफान खान को गुजरे हुए एक साल पूरे हो गए हैं। इस एक साल में एक पल उनके परिवार, दोस्तों और फैंस के लिए ऐसा नहीं रहा जब उन्होंने इरफान को याद न किया हो। हाल ही में 93वां ऑस्कर अवॉर्ड्स समारोह हुआ है। इस दौरान इरफान को भी याद किया और उन्हें खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी गई। यह पल इरफान के फैंस के लिए काफी भावुक कर देने वाला था।

आपको बता दें कि इरफान खान दो साल से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे थे। इसका उन्होंने लंबे समय तक अपना इलाज करवाया था, लेकिन दिग्गज अभिनेता इस बीमारी के आगे हार गए थे। इरफान खान आखिरी बार करीना कपूर के साथ फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आए थे। वहीं उनके बेटे बाबिल की बात करें तो बाबिल जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म Qala से डेब्यू करने वाले हैं। अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन की इस फिल्म का निर्देशन अन्विता दत्त कर रही हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments