एक्टर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो कह रहे हैं, ‘ज़िंदगी में छुपना छुपाना बहुत हो गया है, और मैं इसे और ज्यादा नहीं छुपा सकता। अफवाह इतनी सारी होती हैं कि आप हमेशा उनका सपष्टीकरण नहीं दे सकते। इसलिए मैंने फैसला किया है कि कल मैं सभी को आपकी भाभी से मिलवाने जा रहा हूं।’

वरुण के इस वीडियो ने फैंस के बीच खलबली पैदा कर दी है। इस वीडियो के बाद अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या वरुण अपनी गर्लफ्रैंड नताशा दलाल से जुड़ा कुछ अनाउंसमेंट करने वाले हैं? क्या वरुण शादी करने वाले हैं? या ये भी अपनी फिल्म का कोई प्रमोशन है। आपको बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को रिलेशनशिप एकदम ओपन है, दोनों अक्सर साथ में नज़र भी आते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण के साथ कुली नंबर 1 में सारा अली ख़ान नज़र आने वाली हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। फ़िल्म 25 दिसंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इसका निर्देशन डेविड धवन ने किया है।

 

आपको बता दें कि ये फिल्म साल 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर का रीमेक है। इस फिल्म में परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर और राजपाल यादव भी दूसरे कलाकारों के साथ नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने किया है।