Tuesday, September 21, 2021
Homeखेलन्यूजीलैंड दौरा : इशांत शर्मा का फिटनेस टेस्ट 14-15 फरवरी को बेंगलुरु...

न्यूजीलैंड दौरा : इशांत शर्मा का फिटनेस टेस्ट 14-15 फरवरी को बेंगलुरु में, रणजी मैच के दौरान टखने में चोट लगी थी

खेल डेस्क. भारत-न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट की सीरीज का पहला मुकाबला 21 फरवरी से वेलिंगटन में खेला जाएगा। उससे पहले टीम इंडिया न्यूजीलैंड-11 के खिलाफ 14 से 16 फरवरी तक अभ्यास मैच खेलेगी। टेस्ट टीम में तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को भी शामिल किया गया है। इशांत तभी न्यूजीलैंड के लिए रवाना होंगे, जब वे फिटनेस टेस्ट पास कर लेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे फिटनेस टेस्ट देने के लिए 14-15 फरवरी को बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) जाएंगे।

31 साल के इशांत 21 जनवरी को रणजी ट्रॉफी में विदर्भ के खिलाफ मैच में चोटिल हुए थे। उनके टखने में चोट लगी थी। एनसीए की देखरेख में इशांत को छह सप्‍ताह तक आराम करते हुए रिहैबलिटेशन की प्रक्रिया से गुजरने की सलाह दी गई थी।

‘इंशात को तय करना है कि वे फिटनेस टेस्ट के लिए कब उपलब्ध होंगे’

एक अखबार से बातचीत में भारतीय टीम मैनेजमेंट के सूत्र ने बताया, ‘इशांत के फिटनेस टेस्ट के लिए 14-15 फरवरी की तारीख तय की गई है। इस बात का फैसला इशांत को ही करना है कि वे कब फिटनेस टेस्ट के लिए उपलब्ध होंगे।’ चयन समिति ने इशांत को भारतीय दल में शामिल किया था, लेकिन उसने स्पष्ट कर दिया था कि उन्हें फिटनेस टेस्ट पास करना होगा। इशांत को 6 फरवरी को उमेश यादव के साथ न्यूजीलैंड जाना था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments