जयपुर : गहलोत के रेपिस्ट वाले बयान पर लोकसभा में हंगामा

0
15

भरतपुर सांसद रंजीता कोली पर हुए हमले और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाबालिगों से रेप और फांसी पर दिए बयान को लेकर सोमवार को लोकसभा में महिला सांसदों ने हंगामा किया। शून्यकाल के दौरान लोकसभा में दोनों मामले उठे। BJP की महिला सांसदों ने हंगामा किया। इसके बाद सभापति ने एक घंटे के लिए कार्यवाही स्थगित कर दी।लोकसभा में BJP की महिला सांसद रंजना बेन भट्ट ने कहा- भरतपुर की महिला सांसद रंजीता कोली पर रविवार रात हमला हुआ है। हमलावरों पर कार्रवाई नहीं होना गंभीर बात है। चौथी बार हमला हुआ है। उन्होंने कहा- राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है। राजस्थान के सीएम बेटियों से रेप करने वालों को फांसी की सजा देने के ​कानून को नहीं अमल कर रहे हैं। नाबालिगों से रेप करने वालों को फांसी देने का ​कानून है। रेपिस्ट को फांसी दी जानी चाहिए।

सीएम अशोक गहलोत ने ​शुक्रवार को दिल्ली में कहा था ​कि निर्भया कांड के बाद जब से यह किया गया कि रेपिस्ट को फांसी की सजा मिलेगी। उसके बाद बच्चियों की रेप के बाद हत्याएं बहुत बढ़ रही हैं। रेप करने वाला देखता है कि कल यह मेरे खिलाफ गवाह बन जाएगी तो हत्या कर देता है।

देश में बहुत बड़ा चैलेंज है। पूरे देश से ​जो रिपोर्ट आ रही है, वह बहुत चिंताजनक है। वैसे भी आप देख रहे हैं कि बेरोजगारी बहुत भयंकर है। महंगाई का जमाना है। असामाजिक तत्व बहुत बढ़ रहे हैं। देश-प्रदेश में क्राइम बढ़ रहा है। हिंसा बढ़ रही है। छोटी-छोटी बातों पर झगड़े हो रहे हैं। तनाव और हिंसा बढ़ रही है। कहीं, बच्चियों से रेप हो रहे हैं। क्राइम लगातार बढ़ रहा है। जो बहुत चिंता की बात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here