Wednesday, September 22, 2021
Homeखेलजसप्रीत बुमराह ने किया खुलासा, किस खिलाड़ी की गाइडेंस में बन गए...

जसप्रीत बुमराह ने किया खुलासा, किस खिलाड़ी की गाइडेंस में बन गए और घातक गेंदबाज

जसप्रीत बुमराह को दुनिया के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक माना जाता है और वो अपने एक्शन, शानदार यॉर्कर और गेंद में वैरिएशन की वजह से बेहत घातक गेंदबाज माने जाते हैं। अब जसप्रीत बुमराह ने एक खुलासा करते हुए कहा है कि, उनकी गेंदबाजी को निखारने में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज व मुंबई इंडियंस के बॉलिंग कोच शेन बॉन्ड की अहम भूमिका रही है। आइपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद अब बुमराह इंग्लैंड में टेस्ट क्रिकेट में अपना जलवा दिखाते हुए नजर आने वाले हैं।

जसप्रीत बुमराह ने कहा कि कहा कि जब मैं भारतीय टीम के साथ भी होता हूं तब भी शेन बॉन्ड से बात करने की कोशिश करता रहता हूं। उनके साथ मेरा सफर अब तक काफी अच्छा रहा है।

मुंबई इंडियंस की तरफ से उनकी आधिकारिक वेबसाइट पर एक वीडियो जारी की गई जिसमें उन्होंने कहा कि, जब मैं भारतीय टीम के साथ भी होता हूं तब भी शेन से बात करने की कोशिश करता रहता हूं। उनके साथ मेरा सफर अब तक काफी अच्छा रहा है और उम्मीद करता हूं कि, मैं उनसे हर साल सीखना जारी रखूंगा और अपनी गेंदबाजी में कुछ और नई चीजें शामिल करने की कोशिश करता रहूंगा। बुमराह ने कहा कि, मेरी गेंदबाजी को और निखारने या घातक बनाने में उनकी बड़ी भूमिका रही है। शेन के साथ मेरा रिश्ता अब तक काफी अच्छा रहा है और उम्मीद करता हूं कि, आगे भी ऐसा ही रहेगा।

बुमराह ने कहा कि, जब शेन बॉन्ड खेला करते थे तब मैं उनकी गेंदबाजी को लेकर काफी उत्साहित रहता था। पहली बार साल 2015 में मैं उनसे मिला था। जब मैं छोटा था तब उन्हें गेंदबाजी करता हुआ देखकर काफी एक्साइटेड होता था। जब मैं उनसे मिला तो मेरा अनुभव काफी अच्छा रहा और उन्होंने मुझमें कई सुधार किए जिसके साथ मैं मैदान पर उतर सकता हूं। बुमराह ने कहा कि, मेरे और शेन के बीच रिश्ता काफी अच्छा है और वक्त से साथ ये और भी मजबूत होता जा रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments