Friday, September 24, 2021
Homeबिहारबिहार : जदयू में शामिल हुए फातमी, टिकट नहीं मिलने से नाराज...

बिहार : जदयू में शामिल हुए फातमी, टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर छोड़ी थी राजद

पटना. पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजद के कद्दावर नेता अली अशरफ फातमी रविवार को बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ जदयू में शामिल हो गए। जदयू प्रदेश दफ्तर में आयोजित एक समारोह में प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलायी। फातमी के साथ राजद के दरभंगा के स्थानीय जनप्रतिनिधि भी जदयू में शामिल हुए। लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर फातमी ने राजद की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

इस मौके पर वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि फातमी की पहचान राजद के गिने-चुने लोगों में थी। वे राजद के महत्वपूर्ण नेता थे, लिहाजा उनका जदयू में आना काफी अहम है। उनके आने से मिथिलांचल में पार्टी को और मजबूती मिलेगी। पार्टी संगठन को मजबूत बनाने में उनका सहयोग लेगी। राज्यहित में समान विचार वालों का पार्टी में स्वागत है।

नीतीश कुमार की राजनीति प्रभावित करती है- फातमी

फातमी ने कहा कि नीतीश कुमार के सकारात्मक सोच के साथ राजनीति करना उन्हें प्रभावित करता है। उन्होंने न्याय के साथ विकास का दावा ही नहीं किया बल्कि उसे जमीन पर भी वास्तविक रुप में उतारा। उन्होंने वंचितों के कल्याण व विकास के लिए काफी कुछ किया।

फातमी ने यह भी कहा कि राजद में क्षरण शुरू हो चुका है और वह मूल सिद्धांतों से भटक गई। आगे स्थिति और खराब होगी। उन्होंने दावा किया कि वे सिर्फ मिथिलांचल में ही नहीं पूरे प्रदेश में पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments