जींद : सीआरएसयू के फर्जी लेटरपैड पर नौकरी देने का फर्जीवाड़ा, एसएसपी ने सदर एसएचओ को सौंपी जांच

0
18

जींद. चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय में फर्जी नियुक्ति पत्र से नौकरी लगाने का फर्जीवाड़ा सामने आया है। इस मामले में विश्वविद्यालय प्रशासन ने कार्रवाई के लिए एसएसपी को पत्र को लिखा है। मामले की जांच के लिए एसएसपी ने सदर थाना को जिम्मेदारी सौंप दी। यह पूरा मामला जून 2019 का हैं। विश्वविद्यालय भी अपने स्तर पर मामले की जांच करवा रहा है।

नौकरियों के नाम पर इस फर्जीवाड़े का शिकार हुए धमतान साहिब गांव निवासी सुनील, बलेंद्र, सुनील, सोनू अनिल कुमार, कैथल के रोहेड़ा गांव निवासी अजय, फुलिया कलां निवासी दिनेश ने सीआरएसयू के कुलसचिव को 12 जून को शिकायत दी थी। विश्वविद्यालय में लगने के लिए हिसार निवासी अर्जुन ने उनसे 50-50 हजार रुपए लिए और फर्जी नियुक्ति पत्र दे दिए।

शिकायत में इन लोगों ने आरोप लगाया कि अर्जुन सिंह अपनी कार से विश्वविद्यालय में आता था और नियुक्ति पत्र बनाकर हमें देता था। अर्जुन विवि की कैंटीन में मिलता था। उसने 3 को नियुक्ति पत्र दिए थे, जबकि अन्य 4 को देने की बात कह रहा था। 12 जून को ठगी के खेल के बारे में पता चला तो उन्होंने विवि के कुलसचिव डॉॅ. राजबीर सिंह को शिकायत दी। इस शिकायत में अर्जुन के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और राशि वापस दिलाने की मांग की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here