Saturday, September 18, 2021
Homeटॉप न्यूज़संवाद कार्यक्रम में पहुंचे जेपी नड्डा, कौशिक बोले, कोई भी कार्यक्रम पूर्व...

संवाद कार्यक्रम में पहुंचे जेपी नड्डा, कौशिक बोले, कोई भी कार्यक्रम पूर्व सैनिकों के बिना अधूरा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पूर्व सैनिकों के संवाद कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक बोले कि उत्तराखंड में कोई भी कार्यक्रम पूर्व सैनिकों के बिना अधूरा है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड देश का पहला ऐसा राज्य है, जिसके हर गांव का आदमी भारतीय सेना में हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को रायवाला में पूर्व सैनिकों से संवाद और सैनिक सम्मान कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया जिसके बाद पूर्व सैनिकों को सम्मानित किया जा रहा है।

  • पूर्व सैनिकों की ओर से मुख्य अतिथि व अन्य का स्वागत किया जा रहा है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर हैं। दौरे के दूसरे दिन उन्होंने रायवाला के वुड्स रिसोर्ट में पूर्व सैनिकों से संवाद और पूर्व सैनिकों के सम्मान कार्यक्रम में शिरकत की। करीब साढ़े दस बजे जेपी नड्डा कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे, जहां प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने उनका स्वागत किया।

पूर्व सैनिक संगठन की ओर से जेपी नड्डा और अन्य अतिथियों को स्मृति चिह्न भेंट किया गया। वहीं, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने अपने संबोधन में कहा कि उत्तराखंड में कोई भी कार्यक्रम पूर्व सैनिकों के बिना अधूरा है।

jagran

वहीं, रायवाला में सम्मान कार्यक्रम के बाद जेपी नड्डा हरिद्वार में जनप्रतिनिधियों की बैठक लेंगे। इसमें जिला पंचायत अध्यक्ष, महापौर, ब्लाक प्रमुख, नगर पालिका व नगर पंचायतों के अध्यक्ष मौजूद रहेंगे। दोपहर दो बजे कोर ग्रुप की बैठक होगी। इसके बाद भाजपा अध्यक्ष साधु-संतों के अभिनंदन और आशीर्वाद कार्यक्रम में शामिल होंगे, जिसके बाद शाम को वह दिल्ली रवाना हो जाएंगे

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments