Saturday, September 18, 2021
Homeहिमाचलकलयुगी मां ने अपने सगे बेटे के साथ किया ये खौफनाक काम…

कलयुगी मां ने अपने सगे बेटे के साथ किया ये खौफनाक काम…

  • STORY BY : PAWAN MAKAN

जयपुर, आधुनिक समय में लोगों की मानसिकता का स्तर दिन भर दिन गिरता जा रहा है। दुनिया में सबसे पवित्र रिश्ता मां बेटे का माना जाता है।महिला का सबसे बेशकीमती तौहफा उसका बेटा होता है।अगर बेटे पर किसी भी तरह की आंच आ जाएतो मां किसी भी हद तक जा सकती है।

लेकिन कई लोगों की घटिया सोच के चलते मां बेटे के रिश्ते में कालीपोत दी जाती है।आज के समय में ऐसे जुर्मों को अंजाम दिया जा रहा है जिनके बारे में जानने के बाद रिश्तों पर से विश्वास उठ जाता है। आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानने के बाद आपका मां नाम के शब्द से विश्वास उठ जाएगा।

आपके दिमाग में एक ही सवाल आता रहेगा की आखिर एक मां अपने बेटे की मौत कारण कैसे बन सकती है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला हिमाचल से सामने आया है। हैरान कर देने वाली बात है कि यहां एक महिला ने अपने सौतले बेटे को मौत के घाट उतार दिया।

हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर एक महिला ने अपने सगे बेटे को मौत के घाट उतार दिया। क्योंकि उसके पति की मौत कोे बाद उसका पेट पलना ही मुश्किल हो रहा था। जिसके चलते उसने किसी दूसरे मर्द के साथ रहने का फैसला कर लिया था।

जिसके चलते उसके पेट में उसका बच्चा भी पल रहा था।दोनो अपनी हवस मिठाते थे। इस बारे में 15 साल के बेटे गोरव को पता चल गया था। जिसके बाद वो पिता को बताने के लिए कहने लगा। बदनामी के डर से उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेटे का गला रेत दिया।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments