Thursday, September 23, 2021
Homeबॉलीवुड‘टीकू वेड्स शेरू’ के साथ डिजिटल डेब्यू करेंगी कंगना रनोट, मणिकर्णिका फिल्म्...

‘टीकू वेड्स शेरू’ के साथ डिजिटल डेब्यू करेंगी कंगना रनोट, मणिकर्णिका फिल्म् का लोगो भी किया लॉन्च

 बॉलीवुड एक्टर कंगना रनोट भी जल्द ही निर्माता के रूप में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नजर आने वाली हैं. कंगना ने ट्वीट कर घोषणा कि वो आगामी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ को अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के जरिए बनाने वाली हैं. फिल्म की घोषणा के साथ-साथ कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस का लोगो की रिलीज किया.

बॉलीवुड एक्टर कंगना रनोट भी जल्द ही निर्माता के रूप में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नजर आने वाली हैं. कंगना ने ट्वीट कर घोषणा कि वो आगामी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ को अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के जरिए बनाने वाली हैं.

लोगो को लॉन्च करते हुए कंगना ने ट्वीट किया, ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ का लोगो लॉन्च कर दिया है। साथ ही यह अनाउंसमेंट कर रही हूं कि लव स्टोरी ‘टीकू वेड्स शेरू’ से हम डिजिटल स्पेस में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। आप सभी का आशीर्वाद चाहिए।”

आपको बता दें कि आजकल कंगना ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. शुक्रवार को कंगना ने कंगना रनोट ने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने अंतरराष्ट्रीय मीडिया और भारत के बुद्धिजीवियों पर निशाना साधा है. इस वीडियो में वह कह रही हैं,”कोरोना के सिवाय ऐसी बहुत सारी चीजें हैं, जो परेशान करने वाली हैं, जिन्हें मैं आपके साथ डिस्कस करना चाहती हूं. कभी आपने देखा है भारत में कोई आपदा आती है, संकट आता है तो एक इंटरनेशनली एक मुहिम चलती है और सारे देश एक साथ हो जाते हैं.

कंगना आगे कहती हैं,”भारत को ऐसे दिखाया जाता है कि जैसे तुम लोग तो अभी-अभी बंदर से इंसान बने हो. चार गोरों के सिवाय जबतक वो आकर गुलाम नहीं बनाएंगे, जबतक तुम्हें नहीं बताएंगे क्या करना है, कैसे उठना, बैठना, खाना है. तुमको तो पता ही नहीं है कि डेमोक्रेसी क्या है. तुम्हें किससे सुनना चाहिए. तुम्हारे को अक्ल ही नहीं है. तो हम तुम्हें बताएंगे कि क्या करना है. इनका चैनल बनता है ये जो बुद्धिजीवी हैं.”

हाल ही राखी सावंत ने भी कंगना पर ये कहकर निशाना साथा कि वो दूसरे सिलेबस की तरह पीड़ितो की मदद क्यों नहीं करतीं. बस फिर क्या था लोगों ने सोशल मीडिया पर कंगना से सवाल पूछना शुरू कर दिया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments