Tuesday, September 21, 2021
Homeहिमाचलकांगड़ा : स्कूटी सवार पिता और बेटी को तेल टैंकर ने मारी...

कांगड़ा : स्कूटी सवार पिता और बेटी को तेल टैंकर ने मारी टक्कर; दोनों सवारों की हालत गंभीर

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में शुक्रवार देर रात हुए हादसे में पिता और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को टांडा मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया है। हादसा पुलिस थाना रक्कड़ के तहत परागपुर के समीपवर्ती क्षेत्र मुहीं में हुआ। दोनों स्कूटी सवारों को तेल टैंकर ने टक्कर मारी थी।

SHO रक्कड़ जीत सिंह ने बताया कि घायलों की पहचान बणी निवासी चालक शिव कुमार (50) व उसकी बेटी शेफाली राणा (23) के रूप में हुई है। वे दोनों स्कूटी नंबर HP-36-A-4294 पर परागपुर की तरफ से आ रहे थे। उसी तरफ से आ रहे तेल टैंकर नंबर HR37-E-9991 ने उन्हें ओवरटेक करने की कोशिश की।

इस प्रयास के दौरान टैंकर ने स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से स्कूटी सवार सड़क पर जा गिरे और उन्हें काफी चोटें आईं। वहीं हादसे के बाद चालक टैंकर छोड़कर फरार हो गया। हादसे की जानकारी राहगीरों ने रक्कड़ पुलिस थाने में दी। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और टैंकर को कब्जे में लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस टीम ने ही घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए देहरा सिविल अस्पताल भेजा गया, जहां से दोनों को टांडा अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने टैंकर चालक मनीष कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments