Home बॉलीवुड रामायण पर बन रही फिल्म में करीना कपूर ख़ान बनेंगी ‘सीता’, राइटर...

रामायण पर बन रही फिल्म में करीना कपूर ख़ान बनेंगी ‘सीता’, राइटर विजेंद्र प्रसाद ने बताई सच्चाई

0
4

आमतौर पर शादी के बाद या मां बनने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्रियों के करियर में थोड़ा ब्रेक लग जाता है। लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ख़ान के साथ ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ है। कई सालों पहले शांदी के बंधन में बंधने और मां बनने के बाद भी करीना कपूर ख़ान लगातार काम कर रही हैं और एक्ट्रेस को फिल्म्स ऑफर की जा रही हैं। डिलीवरी के बाद करीना कपूर ने खुद को बहुत जल्दी फिर से मैंटेन कर लिया है, शायद ये भी एक वजह है कि उनके करियर को ब्रेक नहीं लग पाया। वैसे तो एक्ट्रेस किसी न किसी वजह से खबरों रहती ही हैं, लेकिन इस वक्त एक्ट्रेस को लेकर एक चर्चा बड़े ज़ोरों पर है।

आमतौर पर शादी के बाद या मां बनने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्रियों के करियर में थोड़ा ब्रेक लग जाता है। लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ख़ान के साथ ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ है। करीना कपूर ख़ान अब भी लगातार काम कर रही हैं

खबरों की मानें करीना डयरेक्टर आलौकिक देसाई की फिल्म ‘सीता’ में सीता का रोल निभाने वाली हैं। खबर तो ये तक है कि इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने 12 करोड़ रुपए मांगे है। हालांकि मेकर्स की तरफ से इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है। लेकिन फिल्म के लेखक विजेंद्र प्रसाद ने ज़रूर इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और सच बताया है। स्पॉटब्वॉय से बातचीत में विजेंद्र ने करीना को रोल ऑफर होने से साफ इनकार किया है और उन्होंने कहा ‘नहीं ऐसा कुछ नहीं है’। वहीं एक सूत्र ने वेबसाइट से बातचीत करते हुए बताया, ‘करीना ये रोल नहीं निभा रही हैं। ये किसी के मार्केटिंग दिमाग की करामात है। शायद इसलिए क्योंकि एक फिल्म में उनके पति सैफ अली ख़ान ‘रावण’ का रोल निभा रहे हैं’।

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही करण जौहर की ‘तख्त’, ‘वीरे दी वेडिंग 2’ (Veere Di Wedding) और हंसल मेहता के निर्देशन में बन रही एक अनटाइटल्ड मूवी में दिखाई देंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी रिलीज़ होगी जिसमें वो आमिर ख़ान के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। इस फिल्म की करीना के पार्ट की शूटिंग पूरी भी हो चुकी हैं। वहीं एक्ट्रेस पिछले साल अंग्रेजी मीडियम में नज़र आई थीं।

Live Scores Powered by Cn24news