Saturday, September 18, 2021
Homeदेशकर्नाटक के मुख्यमंत्री ने कोविड-19 के मामलों में तेजी से वृद्धि के...

कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने कोविड-19 के मामलों में तेजी से वृद्धि के बाद आपात बैठक बुलाई

कर्नाटक में कोविड-19 के मामलों में तेजी से वृद्धि देखी जा रही है। दक्षिण कन्नड़ (डीके), उडुपी और कोडागु में जिले संक्रमण से प्रभावित हो रहे हैं। इस बीच, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कोविड-19 के संबंध में विशेषज्ञों के साथ आपातकालीन बैठक बुलाई है।

कर्नाटक में कोविड 19 के मामलों में तेजी से वृद्धि देखी जा रही है। दक्षिण कन्नड़ (डीके) उडुपी और कोडागु में जिले संक्रमण से प्रभावित हो रहे हैं। इस बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कोविड 19 के संबंध में विशेषज्ञों के साथ आपातकालीन बैठक बुलाई है।

केरल की सीमा से लगे जिलों में अधिकांश कोविड-19 के मामले देखे जा रहे हैं। दक्षिण कन्नड़ में 475 सबसे अधिक कोविड-19 के मामले दर्ज किए गए हैं। उसके बाद बेंगलुरु में 321 नए मामले सामने आए हैं। मैसूर 116, और उडुपी 191, इसके साथ ही महादेवपुरा क्षेत्र में 49 मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं, सूक्ष्म नियंत्रण क्षेत्र (माइक्रो कंटेनमेंट जोन) की संख्या बढ़कर 176 हो गई है।

राज्य में कोविड-19 संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। समाचार एजेंसी एएनआइ की रिपोर्ट के अनुसार, ‘विशेषज्ञों के सुझाव के अनुसार राज्य सरकार ने स्कूल खोलने का फैसला किया था। अब सीएम ने अपने आधिकारिक दौरे से दक्षिण कन्नड़ लौटने के तुरंत बाद उनके साथ एक आपात बैठक बुलाई है।’

मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई ने इससे पहले गुरुवार को, सीमावर्ती जिलों के अधिकारियों को COVID-19 महामारी के बढ़ते मामलों की जांच के लिए अतिरिक्त सतर्क रहने को कहा। उन्होंने मंगलुरु के वेनलॉक मैडिसन सरकारी अस्पताल में नई गहन चिकित्सा इकाई का उद्घाटन करने के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘हमारा उद्देश्य दक्षिण कन्नड़ जिले में सीओवीआईडी -19 को पूरी तरह से नियंत्रित करना है। सीमावर्ती क्षेत्रों में अतिरिक्त एहतियाती कदम उठाने की जरूरत है।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments