Friday, September 24, 2021
Homeकर्नाटककर्नाटक संकट: विधानसभा अध्यक्ष के निर्णय में देरी के कारण...

कर्नाटक संकट: विधानसभा अध्यक्ष के निर्णय में देरी के कारण घबराए हुए हैं बागी विधायक

कर्नाटक के बागी विधायक विधानसभा अध्यक्ष केआर रमेश कुमार द्वारा अभी तक उनका इस्तीफा मंजूर न किए जाने की वजह से निराश हैं। सूत्रों ने बताया कि यह निर्णय लिया गया था कि 13 बागी विधायक इस्तीफा मंजूर हो जाने के बाद मुंबई से बंगलूरू वापल लौट आएंगे।

लेकिन, विधानसभा अध्यक्ष केआर रमेश कुमार द्वारा अभी तक इस्तीफा कबूल न करने और उन्हें अयोग्यता न ठहराए जाने की वजह से बागी विधायक घबराए हुए हैं। भाजपा प्रतिनिधिमंडल के तीन सदस्यों जेसी मधुस्वामी, बसवराज बोम्मई और कुमार बंगारप्पा ने मंगलवार को विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात की थी और इस मसले पर चर्चा की।

इसी बीच, सोमवार की देर रात सभी 13 विधायकों को मुंबई में उनके होटल से लोनावाला की आमबी घाटी में स्थानांतरित कर दिया गया था। होटल के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन की आशंका के चलते ये निर्णय लिया गया था।

सूत्रों का कहना है कि बागी विधायक खुद को अकेला महसूस कर रहे हैं क्योंकि न तो वो अपने परिवार वालों से बात कर पा रहे हैं और न ही निर्वाचन क्षेत्र के लोगों से जुड़ पा रहे हैं। भाजपा विधायक ने बताया कि बागी विधायक 20 दिन से होटल में रुके हुए हैं और अब वो इस बात को लेकर चिंतित हैं कि ये सब कितने दिन और चलने वाला है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments