Sunday, September 26, 2021
Homeकर्नाटककर्नाटक : सिद्धारमैया ने अपने विधानसभा क्षेत्र में कहा- हमने आपका कर्ज माफ...

कर्नाटक : सिद्धारमैया ने अपने विधानसभा क्षेत्र में कहा- हमने आपका कर्ज माफ किया और आपने भाजपा को वोट दिया

बेंगलुरु. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने गुरुवार को भाजपा को वोट देने के लिए अपने विधानसभा क्षेत्र बादामी के लोगों की आलोचना की। सिद्धारमैया ने कहा कि हमने लोगों को चावल-धान दिए। कर्जा माफ किया, खेती के लिए टैंक बनवाए। क्षेत्र में कई विकास कार्य कराए, फिर भी यहां के लोगों ने भाजपा को वोट दिया।

‘भाजपा ने क्या किया, जो लोगों ने उन्हें वोट किया’

  1. बादामी बागलकोट लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है। यहां से भाजपा के गद्दीगौदर पर्वतगौड़ा ने कांग्रेस उम्मीदवार वीणा कशाप्पनवार को 1 लाख से ज्यादा वोटों से हराया।
  2. बादामी में जनसभा को संबोधित करते हुए सिद्धारमैया ने कहा कि उनके बादामी क्षेत्र में भाजपा को लोकसभा चुनाव में 9 हजार वोटों की लीड मिली। मैं नहीं जानता कि भाजपा ने क्या किया, जो लोगों ने उन्हें वोट दिया। मैं यह नहीं समझ सकता।
  3. सिद्धारमैया ने कहा, ”हमने यहां पंचायत बिल्डिंग बनाई। आपने विकास में विश्वास रखने वालों को वोट नहीं दिया। जब वहां मौजूद एक व्यक्ति जवाब देने के लिए खड़ा हुआ तो उन्होंने कहा कि वह भाजपा का है।”
  4. दरअसल, बादामी के स्थानीय लोगों ने ‘विधायक कहां है’ अभियान चलाया था। लोगों का आरोप था कि सिद्धारमैया ने अपने विधानसभा क्षेत्र को नकार दिया है। वे ज्यादातर वक्त बेंगलुरु और मैसूर में बिताते हैं। इसके बाद सिद्धारमैया वहां पहुंचे थे।
  5. क्या मुझे आप पर लाठीचार्ज कराना चाहिए- कुमारस्वामी

    इससे पहले मुख्यमंत्री कुमारस्वामी भी अपना आपा खो बैठे थे, जब रायचूर में एक पावर स्टेशन के कर्मचारी उनके पास शिकायतें लेकर पहुंचे थे। कुमारस्वामी ने वाईटीपीएस के कर्मचारियों से कहा था, ”आपने नरेंद्र मोदी को वोट दिया और काम आप मुझसे करवाना चाहते हैं! आप मुझसे चाहते हैं कि मैं आपका आदर करूं। क्या मुझे आप पर लाठीचार्ज कराना चाहिए। चले जाइये यहां से।

  6. हालांकि, बाद में कुमारस्वामी ने कहा था कि उन्होंने शिकायतें दूर करने के लिए कर्मचारियों से 15 दिन का वक्त मांगा था। लेकिन लोगों ने रास्ता जाम कर दिया, जिससे उन्हें गुस्सा आ गया।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments