करतारपुर कॉरिडोर : सैलरी न मिलने से ट्रक और जेसीबी ड्राइवरों ने काम रोका

0
102

डेरा बाबा नानक . करतारपुर कॉरिडोर के लिए रोड बनाने के काम मे लगे ट्रक और जेसीबी ड्राइवरों ने 2 महीने से वेतन न मिलने से खफा होकर कंस्ट्रक्शन कंपनी सीगल इंडिया प्राइवेट लिमटिड के गांव ठेठरके में बने प्लांट पर धरना देकर काम रोक दिया। मंगलवार सुबह 8 से लेकर साढ़े 12 बजे तक यह प्रदर्शन चला। कंपनी अधिकारियों के भरोसे के बाद धरना उठा लिया गया।

नवदीप सिंह ने बताया कि रोड बनाने के लिए  यहां दूर-दूर से ट्रक और जेसीबी ड्राइवर आए हुए हैं। उन्हें पिछले 2 महीने से वेतन नहीं मिला।  वहीं, कुछेक ड्राइवरों को आधी सैलरी ही दी जा रही है, जोकि गलत है। नवदीप सिंह ने बताया कि 2 दिन पहले कंपनी अधिकारियों से बात हुई थी, जिसमें उन्होंने उनके बनते पैसे 2 दिनों में देने की बात की थी। लेकिन नहीं मिले। जिस कारण उन्हें मजबूरन धरना देना पड़ा।

सीगल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट जितेंद्र सिंह ने बताया कि ड्राइवरों से बात हो चुकी है। उनके जो बनते पैसे हैं, वह एक-दो दिन में दे दिए जाएंगे। उनका वेतन इस लिए लेट हुआ है, क्योंकि सभी कंपनी अधिकारी रोड की कंस्ट्रक्शन में व्यस्त हैं और इनकी जॉब की कागजी कार्रवाई पूरी नहीं हो पाई थी। इसलिए यह काम इतना लेट हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here