Saturday, September 25, 2021
HomeबॉलीवुडKartik Aaryan ने लगवाई कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज

Kartik Aaryan ने लगवाई कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज

देश में 18 साल के युवा और 44 के लोगों के लिए वैक्सीनेशन की शुरूआत 1 मई से हो चुकी है। इसके बाद देश भर में लोगों को वैक्सीन की पहली डोज दी जा रही है। इसी बीच बॉलीवुड के सेलेब्स वैक्सीनेशन कराने बाद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर लोगों और फैंस को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।

देशभर में 18 साल से ऊपर के युवाओं के लिए वैक्सीनेशन की शुरूआत 1 मई से हो चुकी है। अब देश में कई सेंटरों पर वैक्सीन लगाई जा रही है बॉलीवुड के सेलेब्स खुद वैक्सीनेशन करा रहे हैं और लोगों को भी वैक्सीनेशन के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।

अब सोशल मीडिया पर एक्टर कार्तिक आर्यन की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस फोटो को पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने दावा किया है कि वो कोरोना वायरस की वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है। इस फोटो में अभिनेता कार्तिक आर्यन रेड कलर की टी-शर्ट और ब्लू कलर के ट्राउजर के साथ एक कैप लगाएं नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में वो कोविड-19 प्रोटोकॉल्स फॉलो करते नजर आ रहे हैं

इसके पहले बॉलीवुड के कई कलाकारों ने कोरोना वैक्सीन लगवाई है। इनमें सलमान खान, हेमा मालिनी, सैफ अली खान, अनुपम खेर और कमल हासन जैसे कलाकार शामिल है। वहीं बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना महामारी में लोगों की मदद के लिए एनजीओ और कई फाउंडेशन को आर्थिक सहायता दे रहे हैं। साथ ही कलाकार लोगों से लगातार सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस को प्रोटोकॉल्स को फॉलो करने का अनुरोध भी कर रहे हैं।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की बता करें त वो ज्लाद ही हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी, परेश रावल, राजपाल यादव के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं।

ये फिल्म साल 2009 में आई अक्षय कुमार की फिल्म का सीक्वल है। इसके अलावा वो फिल्म धमाका में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो एक प्राइम टाइम एंकर की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में लाइव कवरेज के दौरान टीवी चैनल के अंदर के माहौल को दिखाया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments