Wednesday, January 19, 2022
Home देश कश्मीर : बारामुला मेडिकल कालेज के आक्सीजन प्लांट में धमाका

कश्मीर : बारामुला मेडिकल कालेज के आक्सीजन प्लांट में धमाका

0
18

कश्मीर संभाग में स्थित बारामुला मेडिकल कालेज के आक्सीजन प्लांट में आज यानि सोमवार सुबह धमाका हो गया। इस धमाके से अस्पताल के दो कर्मचारी घायल हो गए हैं। धमाके के बाद लगी आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की दो गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं।

बारामुला मेडिकल कालेज के आक्सीजन प्लांट में आज यानि सोमवार सुबह धमाका हो गया। इस धमाके से अस्प्ताल के दो कर्मचारी घायल हो गए हैं। आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की दो गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं।

जानकारी के अनुसार, मेडिकल कालेज बारामुला में स्थित आक्सीजन प्लांट से आज सुबह जोरदार धमाके की आवाज हुई। इस आवाज के उपरांत अस्पताल में अफरातफरी मच गई। धमाके की आवाज सुनते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। इसी दौरान अस्पताल प्रबंधन भी घटनास्थल पर पहुंच गया। तुरंत आक्सीजन प्लांट में धमाके के बाद लगी आग पर काबू पाने के लिए प्रयास शुरू कर दिए गए। फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी घटनास्थल पर पहुंच गई। शुरूआती जांच में पाया गया है कि मेडिकल कालेज बारामुला के आक्सीजन प्लांट में आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी है। आग पर काबू पाने के दौरान दो तकनीशियन भी घायल हुए हैं। उनका उपचार जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here