अपने मैनेजर के बेबी शावर में पहुंची कैटरीना कैफ, जमकर किया एन्जवॉय

0
80

नई दिल्ली। बॉलीवुड की बिंदास अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने हाल ही में एक इवेंट में शिरकत की और जमकर एन्जवॉय किया। जी हां, कोई कैटरीना ने कोई सितारों की पार्टी नहीं बल्कि अपने मैनेजर की बेबी शॉवर इवेंट अटेंड किया और मौके पर खूब मस्ती की।

कैटरीना कैफ ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से प्यारी सी फोटो भी शेयर की है। इस फोटो में वह अपनी मैनेजर के साथ नजर आ रही है। दरअसल बात यह है कि हाल ही में कैटरीना अपनी मैनेजर के बेबी शावर में पहुंची थी। इस फोटो को देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि कैट कैसे अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद अपने आसपास के लोगों के लिए टाइम निकाल लेती हैं।

इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैटरीना कैफ ने लिखा ‘काफी समय बाद मैं और मेरी मम्मी साथ में।’ बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के कैप्शन से लगता है कि वह फराह खान को ‘मम्मी’ कहकर बुलाती हैं। कैटरीना कैफ की इस फोटो पर खुद फराह खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। फराह खान ने कैटरीना कैफ की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा ‘मेरी कैट सबसे बेस्ट है, इसमें कोई नखरा नहीं है।’ इस फोटो में कैटरीना कैफ का लुक भी काफी शानदार लग रहा है। गीले बालों में सिंपल मेकअप के साथ कैटरीना कैफ बहुत स्टनिंग और गार्जियस दिखाई दे रही हैं।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म सूर्यवंशी में कैटरीना कैफ एक्टर अक्षय कुमार के साथ सुपरहिट गाने ‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर डांस करती नजर आएंगी। हालांकि, इस गाने की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इससे जुड़ी कुछ फोटो कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर भी साझा की है।

बता दें कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले तैयार किया जा रहा है। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की यह फिल्म 27 मार्च 2020 तक सिनेमाघरों में दिखाई देगी। तो तैयार हो जाइए कैट और अक्षय की हिट जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here