Friday, September 24, 2021
Homeमध्य प्रदेशमप्र : खंडवा के परिवार का दावा- पाकिस्तान ने जिसे जासूस...

मप्र : खंडवा के परिवार का दावा- पाकिस्तान ने जिसे जासूस समझकर पकड़ा, वह तो हमारा राजू है

खंडवा. पाकिस्तानी सेना ने बुधवार को जिस भारतीय युवक को जासूस समझकर पकड़ा है, वह खंडवा के भील परिवार का राजू लक्ष्मण भील (40) है। खंडवा जिले के नर्मदानगर में रहने वाले भील परिवार ने राजू का फोटो देखकर यह दावा किया है। राजू के छोटे भाई दिलीप ने कहा- शनिवार को उसके घर खुफिया पुलिस के कुछ लोग फोटो लेकर आए थे, जिससे उसकी पहचान राजू के रूप में की है।

राजू 15 साल से विक्षिप्त की तरह इधर-उधर घूम रहा है। वह पाकिस्तान कैसे पहुंच गया, नहीं पता। 15 साल पहले ओंकारेश्वर बांध के कारण राजू का गांव डूब गया था, तभी से पूरा परिवार इंधावड़ी इलाके में आकर रहने लगा। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, राजू ने इंधावड़ी, जिला खंडवा का पता बताया है।

मामले को लेकर स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने कहा- इस मामले में खंडवा पुलिस से किसी ने संपर्क नहीं किया है। राजू (दाएं) से पूछताछ करती पाक पुलिस। भाई बोला- 10-15 दिन तक गायब रहता है राजू राजू लक्ष्मण के भाई दिलीप ने बताया कि राजू 10-15 दिन तक घर से लापता रहता है। बाद में आ भी जाता है। पाकिस्तान मीडिया द्वारा जारी किए गए फोटो में राजू से एक पुलिसवाला बात कर रहा है। टी-शर्ट पहना हुआ युवक राजू ही है। खंडवा एसपी डॉ. शिवदयालसिंह ने कहा- राजू के संबंध में हमारे पास किसी तरह की सूचना नहीं आई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments