Tuesday, September 28, 2021
Homeबॉलीवुड‘घमंडी’ ‘बेवकूफ औरत' कहने वाले ट्रोलर्स को अब कियारा आडवाणी ने दिया...

‘घमंडी’ ‘बेवकूफ औरत’ कहने वाले ट्रोलर्स को अब कियारा आडवाणी ने दिया जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के सितारे दिन दिनों बुलंदियों पर हैं। कियारा ने पिछले कुछ वक्त में बैक-टू-बैक कई हिट फिल्में दी हैं जिनमें उनकी एक्टिंग को सराहा गया है। हाल ही में कियारा का फिल्म ‘शेरशाह’ रिलीज़ हुई है जिसे भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।अब जल्द ही कियारा, अरबाज़ ख़ान के शो ‘पिच बाय अरबाज़ ख़ान’ में नज़र आने वाली हैं। फुल एपिसोड टेलीकास्ट होने से पहले अरबाज़ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसका एक प्रोमो रिलीज़ किया है जिसमें एक्ट्रेस ट्रोलर्स को जवाब देती दिख रही हैं। वहीं इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अपने ऊपर लगने वाले घमंडी के टैग पर चुप्पी तोड़ी है।

लीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के सितारे दिन दिनों बुलंदियों पर हैं। कियारा ने पिछले कुछ वक्त में बैक-टू-बैक कई हिट फिल्में दी हैं जिनमें उनकी एक्टिंग को सराहा गया है। हाल ही में कियारा का फिल्म ‘शेरशाह’ रिलीज़ हुई है जिसे भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

वीडियो में कियारा कहती हैं, ‘लोग मुझे कहते हैं ये घमंडी है क्योंकि इसने पिक्चर नहीं की’। एक्ट्रेस कहती हैं, ‘ऐसा नहीं है इसके पीछे कुछ वजह तो होगी ना’। इसके बाद अरबाज़ उन्हें एक ट्रोलर का कमेंट पढ़कर सुनाते हैं, ‘क्यों अक्षय कुमार के साथ अपनी ऐसी की तैसी करवा रही हो बेवकूफ औरत’। इस पर कियारा कहती हैं, ‘मेरे ख्याल से हमें कॉमेंट्स पढ़ते हुए ये पता होना चाहिए की हमें कहां लाइन ड्रॉ करनी है’।

क्या एक्ट्रेस ने करवाई है प्लास्टिक सर्जरी?

इंटरव्यू में कियारा ने उन सवालों का भी जवाब दिया जिसमें उनके लिए कहा गया था कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। एक्ट्रेस ने कहा ‘मैं एक इवेंट के लिए गई थी, वहां से जो फोटोज़ बाहर आए तो लोग बातें करने लगे कि मैंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। इसे लेकर इतने सारे कमेंट्स आए कि एक वक्त पर तो मैं ख़ुद लगभग इस बात को मनाने लगी थी कि मैंने कुछ किया है अपने साथ’।

आपको बता दें कि कियारा ने अक्षय कुमार के साथ ‘गुड न्यूज़’, ‘लक्ष्मी’ दो फिल्मों में काम किया है। हालांकि गुड न्यूज में कियारा दिलजीत दोसांझ के अपोज़िट थीं और अक्षय के अपोज़िट करीना कपूर थीं। लेकिन फिल्म के चारों की जिंदगी एक दूसरे से जुड़ी हुई थी। वहीं अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 2’, वरुण धवन के साथ ‘जुग जुग जियो’ और ‘मिस्टर लेले’ में नज़र आने वाली हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments