Monday, September 20, 2021
Homeपंजाबचंडीगढ़ : किडनैप कर चलती गाड़ी में चाचा के सामने भतीजी से...

चंडीगढ़ : किडनैप कर चलती गाड़ी में चाचा के सामने भतीजी से रेप, रास्ते में फेंक गए

जीरकपुर. चलती गाड़ी में चाचा के सामने 27 साल की भतीजी से रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर तीनों आरोपियों पिंटू, निपुण और अपण के खिलाफ आईपीसी की धारा 365,341,342,376,506 और 34 के तहत किडनैपिंग और रेप का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

साथ ही एफआईआर में पुलिस ने उस स्कॉर्पियो का नंबर एचआर 49ई 1938 भी दर्ज किया है जिसमें यह घटना घटी है। पीड़ित ने बताया कि वह पटियाला की रहने वाली है और जीरकपुर में रहती है।

13 जुलाई को वह अपने चाचा के साथ एक्टिवा पर सवार होकर वीआईपी रोड स्थित अपनी एक बीमार सहेली का हालचाल जानने के लिए गई थी। वापसी में दोपहर करीब ढाई बजे स्कोर्पियो में सवार तीन युवक मिले। उन्होंने रोककर पूछा कि क्या उन दोनों ने कोई टैटू वाला युवक देखा है।

चाचा ने साफ मना किया। इतने में तीनाें आरोपियों ने पहले उसके चाचा को पीटकर अपनी कार में डाल लिया और फिर उसे। आरोपी गाड़ी फ्लाईओवर से चंडीगढ़ की ओर ले गए और उसके बाद चंडीगढ़- जीरकपुर बाउंड्री के पास से यू टर्न लेकर कालका रोड पंचकूला की ओर गए।

यहां पर एक आरोपी ने चलती गाड़ी में ही उसके साथ रेप किया और उसके बाद चाचा व उसे रास्ते में फैंक गए। पीड़ित ने बताया कि वे बहुत डरे हुए थे। बड़ी मुश्किल से घर पहुंचे। घर से बाहर निकलने में भी डर लग रहा है। इस डर की वजह से ही शिकायत देरी से दर्ज कराई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments