Tuesday, September 28, 2021
Homeछत्तीसगढ़नाबालिग के पेट में तीन बार किया चाकू से वार

नाबालिग के पेट में तीन बार किया चाकू से वार

रायपुर के डीडी नगर इलाके में एक नाबालिग की हत्या करने की कोशिश की गई। बेहद गंभीर अवस्था में रायपुर के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में बीती रात डीडी नगर थाने की पुलिस ने कुछ युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। अब तक ये पता नहीं चल सका है कि नाबालिग पर हमला करने वाला कौन था। हमलावर नाबालिग के एक दोस्त के साथ आया था। तीनों बाइक पर घूमने निकले थे और ये घटना हुई।ये है पूरा मामला

ये वारदात गुरुवार की है। 15 साल का पुलकित डीडी नगर के बंजारी नगर में रहता है। वो घर के बाहर टहल रहा था। तभी यहां उसका दोस्त रवि सेन आ गया। रवि बाइक लेकर आया था, इसके साथ बाइक पर एक और युवक बैठा था। पुलकित ने बताया कि वो उस दूसरे युवक को नहीं जानता। रवि ने पुलकित से कहा कि चलो बाइक पर बैठो, डीडी नगर की सेवन शॉप के पास से घूमकर आते हैं। रवि बाइक पर बैठ गया। सेक्टर 4 सेंचुरी कालोनी जाने वाले रास्ते के पास पहुुंचने पर रवि के साथ आए अनजान युवक ने पुलकित को बाइक से उतर जाने को कहा। इसके बाद युवक ने उसे पैदल घर जाने के लिए कहा।पुलकित की इस बात पर बहस हो गई। वो कहने लगा कि बेवजह मुझे क्यों बाइक पर लेकर आए। अब मुझे घर तक छोड़कर आओ। इतना सुनते ही दूसरे युवक ने अपने पास रखे चाकू से पुलकित के पेट पर तीन बार वार कर दिया। चाकू पेट को चीरता हुआ निकला। इसके बाद रवि उस युवक के साथ वहां से भाग निकला। पुलकित जमीन पर गिरा। चीख सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और घायल पुलकित को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में पूरी घटना पुलकित ने घर वालों को बताई और मामला पुलिस के पास पहुंचा। हमला करने वाले युवकों की तलाश पुलिस कर रही है।

मोबाइल नहीं देने पर चाकू से हमला

दूसरी घटना रायपुर के खम्हारडीह इलाके में भी हुई है। शक्ति नगर के रहने वाले सौरभ सिन्हा ने अपने साथ हुई मारपीट के मामले में शिकायत दर्ज करवाई है। सौरभ की शिकायत के मुताबिक वो अपने घर से मोहल्ले के शमशान की तरफ टहलते हुए जा रहा था। इस इलाके के बदमाश रोहित उर्फ हाका मारी और अमित जगत ने उसका रास्ता रोक लिया। रोहित उर्फ हाका मारी ने सौरभ से उसका मोबाइल फोन मांग लिया। इंकार करने पर रोहित ने कहा – तू जानता नही हैं मैं कौन हूं, इतना कहकर रोहित ने अपने पास रखे चाकू से हमला कर दिया। सौरभ के कमर के निचले हिस्से में चाकू धंस गया। मोहल्ले के कुछ लोग जब भागकर सौरभ के करीब आए तो हमलावर भाग गए। इन बदमाशों को पुलिस ढूंढ रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments