जाने कब लॉन्च होगी 2023 MG Hector फेसलिफ्ट

0
114

अगले साल लॉन्च होने वाली एमजी मोटर्स की फेसलिफ्ट कार 2023 एमजी हेक्टर की ऑनलाइन रेंडर तस्वीर हेर्टस्टिंट्सैंड्रैप्स नाम की वेबसाइट ने लीक कर दी। लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक, अपकमिंग MG Hector 2023 फेसलिफ्ट में डार्क क्रोम डायमंड्स जड़े इन्सर्ट के साथ फ्रंट में ज्यादा बोल्ड ग्रिल दी जाएगी। एमजी मोटर इंडिया 5 जनवरी 2023 को देश में अपडेटेड हेक्टर को लॉन्च करने के लिए तैयार है। आगामी मॉडल को हाल ही में कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। कंपनी ने इससे गाड़ी को हाल ही में टीज किया था। नए मॉडल में कॉस्मेटिक और फीचर अपग्रेड का एक नया सेट मिलेगा।

इंजन की बात करें तो MG Hector फेसलिफ्ट में 1.5-लीटर पेट्रोल मोटर, 1.5-लीटर पेट्रोल-हाइब्रिड मोटर और 2.0-लीटर डीजल इंजन विकल्प दिए जा सकते हैं। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस गाड़ी के इंजन विकल्प के विवरणों का खुलासा नहीं किया है। इसकी पूरी जानकारी आने वाले महीनों में हो सकती है। 2023 एमजी हेक्टर में पहले से अधिक एडवांस सेफ्टी फीचर्स दिए जाएंगे। कयास लगाया जा रहा है कि इसमें लेवल 2 ADAS (एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम) दिया जा सकता है। वहीं केबिन के अंदर इसमें 14-इंच वर्टिकल-ओरिएंटेड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी मिल सकता है।

फीचर्स के तौर पर इस कार में आपातकालीन ब्रेकिंग, रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट, लेन प्रस्थान चेतावनी, लेन कीप असिस्ट, ड्राइवर उनींदापन अलर्ट जैसी कई सुविधाएं शामिल होगी। केबिन के अंदर इस कार में Apple CarPlay और Android Auto कनेक्टिविटी, आयताकार आकार के एयर कंडीशनिंग वेंट्स, एक बड़ा पैनोरमिक सनरूफ भी मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here