जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर जानिए क्या कहा कंगना रनौत ने

0
65

नई दिल्ली। कुछ दिनों से सीक्रेट सुपरस्टार फेम जायरा वसीम लगातार चर्चा में बनी हुईं है। ना केवल अपने आने वाली फिल्म के लिए बल्कि एक ऐसे फैसले के लिए जिसने बॉलीवुड को चौंका दिया है। ना केवल बॉलीवुड बल्कि राजनीति के लोग, धर्म के लोग आदि सभी इस फैसले से चौकन्ने है।

जी हां, जायरा ने अचानक बॉलीवुड छोड़ने वाले फैसले से लोगों को चौंका दिया । बॉलीवुड से लेकर पॉलीटिकल सेलिब्रिटीज तक ने जायरा के फैसले पर कमेंट्स किए। अब बॉलीवुड की बिंदास बाला कंगना रनौत ने भी इस मामले पर कमेंट किया है।

हाल में ही कंगना ने अपनी फिल्म जजमेंटल है क्या के सॉन्ग लॉन्चिंग के मौके पर इस मामले पर खुल कर बोला। जब कंगना से जायरा वसीम मामले पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘ये आपकी जिंदगी को पूरा करना चाहिए और अगर आपको लगता है कि आपकी जिंदगी पहले से ही पूरी है यानि की सफल है, तो आपके आसपास और भी बहुत सारे काम हैं। अपने परिवार और दोस्तों की मदद करें। कावेरी सूख रही है। यहां बहुत कुछ है करने को। इसलिए काम करें और कोशिश करें और अपने आसपास के माहौल को पूरा करें। किसी भी धर्म की जरूरी मूलभूत आवश्यकता आपको सशक्त बनाना है, न कि आपको अलग करना।’

जायरा ने बॉलीवुड छोड़ने के पीछे अपने धर्म को वजह बताई थी। उनके इस फैसले पर एक्ट्रेस रवीना टंडन, दंगल डायरेक्टर नितेश तिवारी, एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मिले-जुले रिएक्शंस दिए थे।

वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो हाल ही में कंगना की फिल्म जजमेंटल है क्या का ट्रेलर जारी किया गया था। और अब इस फिल्म का एक सॉन्ग रिलीज किया गया है जिस मौके पर काफी विवाद हुआ। फिल्म में कंगना के किरदार को लेकर हर तरफ चर्चा है।

https://www.instagram.com/p/BzZoDAflMnA/?utm_source=ig_embed

इसके अलावा कंगना, अश्व‍िनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा की भी तैयारी कर रही है। इसमें कंगना ने एक कबड्डी प्लेयर का रोल निभाया है। यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी। इसके अलावा कंगना ने अपनी अगली एक्शन फिल्म धाकड़ की भी अनाउंसमेंट कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here