नई कलर स्कीम के साथ होगी पेश: इंटरनेट पर वायरल हो रही वीडियो के अनुसार 2021 KTM Duke 125 को दो पेंट स्कम में दिखाया गया है। वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि यह एंट्री-लेवल नेक्ड मोटरसाइकिल ऑरेंज/ब्लैक और व्हाइट/ब्लैक पेंट स्कीम में लॉन्च की जाएगी। नई पेंट स्कीम के अलावा, नई केटीएम ड्यूक 125 में नए टैंक एक्सटेंशन, नए हेडलैम्प और टेल-लैंप डिज़ाइन और एक नया एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है। इन सभी फीचर्स को बाजार में उपलब्ध केटीएम ड्यूक 200 मोटरसाइकिल से लिया गया है।

पूरी तरह से नया होगा डिजाइन: यानी कहा जा सकता है, कि नई केटीएम ड्यूक 125 के लॉन्च के साथ इस नेक्ड मोटरसाइकिलों के पुराने डिजाइन को पूरी तरह बदल दिया जाएगा। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि ड्यूक 125 कंपनी के लाइन-अप में आखिरी मोटरसाइकिल थी जिसमें पुरानी-जीन डिजाइन की झलक दिखाई देती थी। नई मोटरसाइकिल को एक नए टैंक डिजाइन के साथ अपडेट किया गया है जो आउटगोइंग मॉडल से बड़ा होगा।

इंजन स्पेक्स : 2021 केटीएम ड्यूक 125 के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। इसमें पहले वाला ही लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर 124cc इंजन मिलेगा। जो 9,250rpm पर अधिकतम 14.5bhp की पावर और 8,000rpm पर 12Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। इस इंजन को छह-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।