Friday, September 24, 2021
Homeचंडीगढ़आंदोलन में गई जान:धरना दे रहे सब्जी विक्रेता की दिल का दौरा...

आंदोलन में गई जान:धरना दे रहे सब्जी विक्रेता की दिल का दौरा पड़ने से मौत; सनोली रोड में छोटी सब्जी मंडी बनाने की मांग कर रहे थे

प्रकाश जिनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हो गई।
  • लघु सचिवालय में धरने के दौरान बिगड़ी 55 वर्षीय प्रकाश की हालत
  • परिजन घर लेकर पहुंचे तो पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल लाने पर मौत

सब्जी विक्रेताओं के विरोध प्रदर्शन में शामिल एक 55 वर्षीय विक्रेता की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। सनौली रोड से लघु सचिवालय तक वह जुलूस में शामिल हुआ था। लघु सचिवालय में हालत बिगड़ने पर परिजन उन्हें घर ले आये। दिल का दौरा पड़ने पर परिजन उन्हें लेकर सिविल अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सनौली रोड पर छोटी सब्जी मंडी की मांग को लेकर सैकड़ों विक्रेताओं ने सोमवार को जुलूस निकाला। सब्जी विक्रेता सनौली रोड से अर्द्ध नग्न होकर लघु सचिवालय के लिये चले। DC के ज्ञापन न लेने आने पर विक्रेताओं ने लघु सचिवालय में धरना दिया। इस जुलूस में न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के 55 वर्षीय प्रकाश भी शामिल थे। लघु सचिवालय में प्रदर्शन और नारेबाजी के दौरान उनकी हालत बिगड़ी। जिसपर परिजन उन्हें घर ले आये। यहां उन्हें दिल का दौरा पड़ा। परिजन उन्हें लेकर सिविल अस्पताल पहुंचे। जहां, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। साथी सब्जी विक्रेता की मौत से विक्रेताओं में रोष है। फड़ी मासाखोर एकता समिति के प्रधान संसार सिंह ने कहा कि प्रशासन की हठधर्मिता के कारण उन्होंने अपना एक साथी खो दिया है। बीते 21 दिनों से वह धरना और भूख हड़ताल पर हैं, लेकिन प्रशासन सुध नहीं ले रहा है। अब उनके सब्र का बांध टूट चुका है। अपनी मांग को लेकर वह किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments