Monday, September 27, 2021
Homeमहाराष्ट्रमहाराष्ट्र : भाजपा नेता किरीट सोमैया ने कहा- शिवसैनिकों से जान का...

महाराष्ट्र : भाजपा नेता किरीट सोमैया ने कहा- शिवसैनिकों से जान का खतरा, राज्यपाल को लिखा पत्र

मुंबई. भाजपा के पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने शिवसेना से अपनी जान को खतरा होने का दावा किया। उन्हें डर है कि शिवसैनिक उन पर हमला कर देंगे। इस संबंध में सोमैया ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी और प्रदेश सरकार के गृह सचिव संजय कुमार को पत्र लिखा है।

बुधवार को सोमैया ने कहा, “राज्य में नई सरकार बनने के बाद मुझे सोशल मीडिया से धमकी मिल रही है। शिवसेना नेता 3 साल पहले मुझ पर शिवसैनिकों द्वारा किए हमले की याद दिला रहे हैं। शिवसेना के नेता कह रहे हैं कि तब आप बच गए थे। लेकिन इस बार नहीं बचेंगे।”

मैं धमकी से डरने वाला नहीं: सोमैया

सोमैया ने कहा, “मैं इस तरह की धमकी से डरने वाला नहीं हूं। भ्रष्टाचार के विरोध में मेरी लड़ाई जारी रहेगी।” उन्होंने यह भी कहा कि विधान परिषद के नेता प्रवीण दरेकर ने मेरी सुरक्षा को लेकर सदन में जो मुद्दा उठाया उसमें तथ्य है।

शिवसैनिकों के  विरोध के चलते नहीं मिला था टिकट
पार्टी के सूत्र बताते हैं कि लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा और शिवसेना साथ मिलकर चुनाव लड़ी थी। किरीट सोमैया मुंबई की नॉर्थ ईस्ट सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे। लेकिन स्थानीय शिवसैनिकों के विरोध के चलते उन्हें टिकट नहीं दिया। केंद्र की सरकार में किरीट सोमैया लोक लेखा समिति के सदस्‍य भी रहे हैं। सोमैया देशभर में भ्रष्‍टाचार के खिलाफ मुहिम चला चुके हैं। उनकी इस मुहिम में कई बार शिवसेना के नेता, कार्यकर्ता और विधायक आ चुके हैं। माना जा रहा है कि इसी कारण शिवसैनिक लगातार उनका विरोध कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments