Sunday, September 19, 2021
Homeचंडीगढ़एंबुलेंस में शराब तस्करी : आरोपी चालक को पुलिस ने जमानत पर...

एंबुलेंस में शराब तस्करी : आरोपी चालक को पुलिस ने जमानत पर छोड़ा

चंडीगढ़ में बीते सोमवार रात को तेज रफ्तार एंबुलेंस चालक द्वारा सेक्टर-32 चौक पर टक्कर मारने व एंबुलेंस में शराब तस्करी के लिए शराब ले जाने के मामले में पुलिस ने आरोपी चालक को जमानत पर छोड़ दिया है। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि जिस समय हादसा हुआ एंबुलेंस चालक के हाथ में शराब की बोतल समेत खाने-पीने के कुछ सामान था। वहीं एंबुलेंस से शराब की तीन पेटियां भी बरामद हुईं। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने चालक पर शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप लगाया था। हालांकि अभी आरोपी चालक को जमानत पर छोड़ दिया गया है। पुलिस का कहना है कि जीरकपुर निवासी एंबुलेंस चालक राजन कुमार (26) का मेडिकल कराया गया है। अगर मेडिकल रिपोर्ट में शराब पीने की पुष्टि हुई तो आरोपी के खिलाफ शराब के नशे में गाड़ी चलाने की धारा जोड़ी जाएगी।

क्या था मामला

बता दें कि सोमवार की देर रात पीजीआई की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही एंबुलेंस सेक्टर-32 चौक पर हादसाग्रस्त हो गई थी। एंबुलेंस में शराब की 3 पेटियां भी बरमाद हुईं थी। पुलिस यह मानकर जांच कर रही है कि शराब को पंजाब ले जाया जा रहा था। वहीं एंबुलेंस की चपेट में आने से ऑटो व एक बाइक को नुकसान पहुंचा थी। मामले में सेक्टर-34 थाना पुलिस जांच कर रही है।

चंडीगढ़ में शराब सस्ती होने के कारण यहां से ज्यादा शराब तस्करी

बता दें कि यूपी, पंजाब, हरियाणा समेत हिमाचल के मुकाबले चंडीगढ़ में शराब सस्ती है। जिस कारण यहां से लगातार शराब की तस्करी हो रही है। हैरानी की बात यह है कि जिस एंबुलेंस को देखते ही पुलिस रास्ता दिलाती है, उसी एंबुलेंस में शराब तस्करी हो रही थी। बता दें कि एंबुलेंस में शराब तस्करी का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी पुलिस ने एंबुलेंस में शराब तस्करी करते आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आरोपी एंबुलेंस चालक के हाथ में थी शराब की बोतलें

पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया था कि जिस समय सड़क हादसा हुआ, उस चालक के हाथ में शराब की बोतल समेत खाने-पीने के कुछ सामान थे। जिसके कारण पुलिस मान रही है कि आरोपी ड्राइविंग के समय शराब के नशे में था। हालांकि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही इसकी पुष्टी हो पाए

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments