लंदन : चाकू से गोदकर गर्भवती की हत्या, इमरजेंसी ऑपरेशन कर नवजात को बचाया गया

0
15

लंदन. ब्रिटेन की राजधानी में हमलावरों ने गर्भवती महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वह आठ महीने की प्रेग्नेंट थी। शनिवार रात घटना के सूचना मिलने पर पैरामिडिक्स स्टाफ मौके पर पहुंचा और इमरजेंसी ऑपरेशन कर डिलीवरी कराई। फिलहाल, अस्पताल में भर्ती नवजात की हालत नाजुक है। अधिकारियों ने गर्भवती के साथ हुई वारदात को भयावह बताया। इस मामले में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, दक्षिण लंदन के क्रॉयडन इलाके में पुलिस को शनिवार रात केली मैरी (26 साल) जख्मी हालत में मिली थी। डॉक्टरों के मुताबिक, मैरी आठ महीने की गर्भवती थी। इलाज के दौरान कार्डिएक अरेस्ट आने से उसकी मौत हो गई। मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने बताया है कि महिला को अस्पताल लाने से पहले ही इमरजेंसी ऑपरेशन कर नवजात को बाहर निकाल लिया गया था।

पुलिस हत्या का मकसद जानने की कोशिश कर रही

इंस्पेक्टर मिक नॉरमन ने बताया कि हत्या के शक में दो आरोपियों को पकड़ा गया है। इनकी उम्र 29 और 37 साल है। दोनों से पूछताछ कर वारदात के पीछे का मकसद पता लगाया जा रहा है। वहीं, लंदन के मेयर सादिक खान ने ट्विटर पर घटना की निंदा की। उन्होंने कहा कि शहर में महिला के साथ किसी भी तरह की हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here