Monday, September 27, 2021
Homeझारखण्डधनबाद : हड्डी रोग स्पेशलिस्ट पर हमला कर लूटपाट; विरोध करने पर...

धनबाद : हड्डी रोग स्पेशलिस्ट पर हमला कर लूटपाट; विरोध करने पर पिटाई में जबड़ा टूटा, सिर में गंभीर चोट

धनबाद. शहर के हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर कैलाश प्रसाद अौर उनके परिवार पर बुधवार की रात अपराधियों के एक गिरोह ने हमला किया। घटना रात 12:30 बजे की है। हमले में डॉक्टर प्रसाद का जबड़ा टूट गया। उनके सिर पर भी गंभीर चोट अाई है। वहीं, उनकी एक बहन की अंगुली टूट गई। चालक को भी गंभीर चोट लगी है। सभी को जालान अस्पताल में भर्ती कराया गया। रात 1 बजे डॉक्टर प्रसाद को उनके ही कैलाश नर्सिंग होम में रेफर कर दिया गया। पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कर मामले की जांच की है।

शादी समारोह से परिवार के साथ लौट रहे थे डॉक्टर प्रसाद

डॉक्टर प्रसाद कार से अपनी दो बहनों व पत्नी के साथ बरवाअड्डा के एक शादी समारोह से हाउसिंग कॉलोनी स्थित अपने घर लौट रहे थे। भेलाटांड़ ट्रीटमेंट प्लांट के पास अपराधियों ने पेड़ गिरा कर उनकी कार रोक दी। जब तक डॉक्टर प्रसाद कुछ समझ पाते, अपराधियों ने कार पर हमला बोल दिया। अपराधियों ने कार की गेट तोड़ने की कोशिश की। जब वे इसमें सफल नहीं हुए तो उन्होंने शीशे तोड़ दिए। अपराधियों ने डॉक्टर प्रसाद को कार से नीचे उतार कर उन पर लाठियों से प्रहार किया। पूरे परिवार को बंधक बनाकर उनके साथ लूटपाट की। दोनों बहनें अौर पत्नी के सारे गहने छीन लिये। अपराधियों द्वारा जब लूटपाट की जा रही थी, उस समय दो अन्य गाड़ियां भी पीछे से वहां पहुंची। रास्ते में लूटपाट देख वे तेजी से भाग गए।

8 से 10 की संख्या में थे लूटपाट करने वाले अपराधी 
एसएसपी के निर्देश पर विशेष टीम मामले की जांच में जुटी है। डॉक्टर प्रसाद के परिवार ने पुलिस को बताया है कि वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों की संख्या 8 से 10 थी। उन्होंने 5 से 8 मिनट तक लूटपाट मचाई। वारदात करने के बाद सभी एक ही दिशा में भागे। पुलिस को शक है कि इस वारदात को किसी स्थानीय गिरोह ने अंजाम दिया है।

डॉक्टर कैलाश ने कहा सब ले लो, फिर भी किया हमला
पुलिस ने बताया कि अपराधियों ने जब कार पर हमला किया, तब डॉक्टर प्रसाद ने उन्हें एेसा करने से रोका। डॉक्टर प्रसाद उनकी मंशा को समझ चुके थे। उन्होंने अपराधियों से कहा था कि वे सबकुछ देने को तैयार हैं, बस किसी को नुकसान नहीं पहुंचाएं। अपराधियों ने डॉ. प्रसाद की नहीं सुनी। उन पर हमला कर दिया।

एसएसपी का है कहना  
धनबाद के एसएसपी किशोर कौशल ने बताया कि डॉक्टर कैलाश प्रसाद के साथ लूटपाट की घटना हुई है। अपराधियों ने हमला कर उन्हें घायल भी कर दिया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। जल्द ही अपराधी गिरफ्तार होंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments