देश में लव जिहाद बना आतंकवाद का नया रूप : गिरिराज सिंह

0
44

केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गिरिराज सिंह ने मंगलवार 29 नवंबर को एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लव जिहाद पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, लव जिहाद ने आतंकवाद के तौर पर नया रूप ले लिया है और इसके जरिए सनातन धर्म को खत्म करने की कोशिश की जा रही है. केंद्रीय मंत्री मोहम्मदाबाद में पूर्व विधायक कृष्णानंद राय की पुण्यतिथि के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने लव जिहाद का जिक्र करते हुए कहा कि लव जिहाद एक आतंकवाद की तरह हो गया है जिसके खिलाफ हमें एकजुट होना होगा और सनातन धर्म को खत्म करने की कोशिश को नाकाम बनाना होगा.

केंद्रीय मंत्री ने श्रद्धा हत्याकांड पर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए कहा कि देश में इस वक्त मुसलमानों का लव जिहाद मिशन चल रहा है. ये हिंदू युवतियों को अपनी बातों में फंसा कर पहले अपने साथ रखते हैं और फिर बाद में उनके टुकड़े-टुकड़े कर देते हैं. उन्होंने कहा श्रद्धा हत्याकांड एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है.

गिरिराज सिंह ने इस संदर्भ को जनसंख्या से जोड़ते  कहा कि हमारे देश में इसलिए जनसंख्या नियंत्रण कानून जरूरी हो जाता है. जहां चीन में प्रति मिनट 10 बच्चे पैदा हो रहे हैं वहीं हमारे देश में प्रति मिनट 30 बच्चे पैदा हो रहे हैं. अपनी बात पर जोर देते हुए कहा कि इस कारण विकास तेज गति से नहीं हो पाती. गिरिराज सिंह ने इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी की तारीफ करते हुए कहा कि सीएम ने प्रदेश में गुंडाराज खत्म कर दिया है. उन्होंने कहा कि अब राज्य में रहने वाले अपराधियों का जीवन जेल में ही गुजरेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here