Friday, September 24, 2021
Homeराशिफल21 दिसंबर 2019 का राशिफल : इन 4 राशि वालों की खुलेगी...

21 दिसंबर 2019 का राशिफल : इन 4 राशि वालों की खुलेगी किस्मत, ग्रह-नक्षत्र के हैं शुभ संकेत

21 दिसंबर 2019 का दैनिक राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका आज का राशिफल।

मेष

आपके लिए आज का दिन धन के मामले में काफी अनुकूल रहेगा और व्यापार में जबरदस्त लाभ होने के योग बनेंगे। व्यापार के सिलसिले में की गई यात्राएं भी सफलता का नया मार्ग खोलेंगी। पिताजी को स्वास्थ्य संबंधित परेशानियां हो सकती हैं। परिवार का वातावरण खुशनुमा रहेगा और कार्यक्षेत्र में भी आपका खूब मन लगेगा। आप के ट्रांसफर के योग बने हुए हैं, यदि आप ट्रांसफर चाहते हैं तो प्रयास करें, सफलता मिलेगी। प्यार के मामले में आज का दिन हल्का-फुल्का रहने वाला है। मीठी मीठी बातों से अपने मन को खुश रखने का प्रयास करें।

वृष

आज आपका दिन थोड़ा अनुकूल नहीं है, इसलिए सावधानी से रहे। किसी से व्यर्थ में झगड़ा हो सकता है और धन हानि भी हो सकती है। खर्चे आपके अधिक ही रहेंगे। परिवार में किसी बात को लेकर तनाव उत्पन्न हो सकता है। प्यार के मामले में दिन अच्छा रहेगा और आप अपने प्रियतम के साथ वक्त बिताएंगे। महिलाओं का सम्मान करें और धन के पीछे भागने की प्रवृत्ति से बचें। आज अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखें।

मिथुन

आपके लिए आज का दिन प्रेम संबंधों में गर्माहट लेकर आएगा और आप और आपके साथी बीच प्यार बढ़ेगा, लेकिन फिर भी तल्ख़ियां भी हो सकती हैं। आज आप अपना कर्ज चुकाने में कामयाब रहेंगे और कोई अच्छा व्यक्ति आपके जीवन में आप से टकरा सकता है। दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी और पारिवारिक जीवन भी सुकून से भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र की बात की जाए तो उसमें आप थोड़े व्यस्त रहेंगे और एक से अधिक कामों में हाथ डालने के कारण कार्यों को समय से संपन्न करने में समस्या आ सकती है।

कर्क

सिंह 

कन्या

आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर है। हो सकता है आज आपके परिवार को आप की आवश्यकता होगी और घरेलू खर्च भी होंगे, जिसकी वजह से आपको काफी समय और धन भी घर परिवार पर देना पड़ेगा। लव लाइफ में आज आप की पांचों उंगलियां घी में होंगी और खुशनुमा समय बिताने का मौका मिलेगा। आज किसी बात को लेकर मन बहुत उत्साहित रहेगा, जिसकी वजह से कार्यक्षेत्र में भी हर काम को समय रहते निपटा लेंगे और आपके काम की प्रशंसा होगी।

तुला

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर है। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें और अधिक तला भुना भोजन ना करें। इसके अतिरिक्त परिवार में खुशी का वातावरण रहेगा और घर में कोई छोटा मोटा फंक्शन भी हो सकता है। मेहमानों और मित्रों से मिलने का मौका मिलेगा। कोई अतिथि भी आज आपके घर आ सकते हैं। आज का दिन यात्रा के लिए अनुकूल नहीं है। प्रेम संबंधों के लिए आज का दिन धैर्य से चलने का है।

वृश्चिक

धनु

आपके लिए आज की शुरुआत थोड़ी बेहतर तरीके से होगी क्योंकि सुबह से ही आपको अपने काम में खूब आनंद आएगा और कोई ऐसी बात आपके सामने आ सकती है, जो आपको खुश कर देगी। सरकारी क्षेत्र से लाभ के योग बनेंगे। आप के वरिष्ठ अधिकारी भी आपके पक्ष में नजर आएंगे और किसी सम्पत्ति को बेचने से भी अच्छा लाभ होगा। पारिवारिक जीवन में भी शांति वापस लौटेगी। हालांकि दांपत्य जीवन तनावपूर्ण स्थितियों से गुजरेगा। प्यार के मामले में आज आपको अच्छे अनुभव होंगे।

मकर

आपके लिए आज का दिन काफी व्यस्तता लेकर आएगा। कार्यक्षेत्र में आज आप का दबदबा रहेगा और आप हर काम को अपनी दक्षता के साथ संपन्न करेंगे। मानसिक रूप से आप खुश रहेंगे और परिवार में भी खुशियां आएंगी। माता-पिता का सहयोग भी आपको प्राप्त होगा। इतना ही नहीं आज आपका प्रियतम भी आपके प्रति प्रेम का भाव प्रदर्शित करेगा। आपको केवल स्वास्थ्य के प्रति ध्यान देना चाहिए। पैर में चोट लगने की संभावना रहेगी।

कुंभ

आप के लिए आज का दिन किसी बड़ी उपलब्धि को लेकर आ सकता है। उच्च शिक्षा के क्षेत्र में आज आपको जबरदस्त सफलता मिलेगी और यदि आपने किसी विदेशी विश्वविद्यालय में दाखिले के लिए आवेदन किया है, तो उसमें सफलता मिल सकती है। आपकी मनोकामना की पूर्ति होगी और आपका मन भी प्रसन्न रहेगा। पिताजी को भी आर्थिक लाभ होगा और कार्यक्षेत्र में अच्छे प्रदर्शन से आप खुश रहेंगे। पारिवारिक जीवन भी बेहतर रहेगा। प्यार के मामले में थोड़ी सतर्कता आवश्यक है। अपने प्रियतम को गुस्सा होने का मौका ना दें।

मीन

आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। आर्थिक स्थिति भी कमजोर रहेगी क्योंकि आमदनी में कुछ गिरावट हो सकती है और किसी बात को लेकर पैसे की कमी का सामना करना पड़ेगा। आज के दिन अपना धन किसी को ना दें, उसके वापस लौटने की उम्मीद कम होगी। कार्यक्षेत्र में संभल कर काम करेंगे। आपके काम पर आपके अधिकारियों की नजर है। अति व्यस्तता के चलते परिवार को समय कम दे पाएंगे। प्यार के मामले में दिन थोड़ा सा कमजोर ही रहेगा। आज व्यर्थ में किसी से वाद-विवाद करने से आपको बचना चाहिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments