लुधियाना : झाेलाछाप डाक्टर ने 4 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

0
12

लुधियाना। शहर के टिब्बा रोड के गुलाबी बाग इलाके के एक झोला छाप डाक्टर ने 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। अब थाना टिब्बा पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एसएचओ नरदेव सिंह ने बताया कि अरोपित की पहचान टिब्बा रोड के गुरु नानक इस्टेट की गली नंबर 1 निवासी अजय शर्मा के रूप में हुई।

टिब्बा रोड के गुलाबी बाग इलाके के एक झोला छाप डाक्टर ने 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। अब थाना टिब्बा पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत में पेश किया गया।

पुलिस ने गुलाबी बाग इलाके में रहने वाली महिला की शिकायत पर उसके खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि सोमवार को उसकी 4 साल की बेटी खेलने के लिए घर से बाहर गई थी। खेलते हुए वो डाक्टर अजय शर्मा के क्लीनिक पर चली गई। मगर जब वो वहां से वापस आई तो बाथरूम में जाकर रोने लग गई।

पूछने पर उसने बताया कि डाक्टर अंकल उसे अंदर अपने केबिन में ले गए। जहां उसने उसके पकड़े उतार कर गलत काम किया। पुलिस ने केस दर्ज करके मौके पर ही उसे गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार बच्ची का सिविल अस्पताल में मेडिकल कराया गया। जिसके स्वैब को जांच के लिए फोरेंसिक लैब में भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here