जानकारी के अनुसार, मोगा जिले में देर रात माेगा-जालंधर हाईवे पर धर्मकोट क्षेत्र में गांव जलालाबाद के पास एक पुलिसकर्मी नाके पर था। इस दौरान कुछ युवकों को देखकर पुलिसकर्मी ने उनसे पूछताछ की। इसी दौरान युवकों और पुलिसकर्मी के बीच विवाद हो गया और उनमें कहासुनी हो गई। इसके बाद युवकों ने पुलिसकर्मी की  एके-47 राइफल छीन ली और फरार हो गए। हमलावर युवकाें ने दोनों पुलिसकर्मियों के साथ काफी मारपीट की और उसको बुरी तरह घायल कर दिया।

पुलिसकर्मी ने पूरी घटना के बारे में संबंधित पुलिस थाने में दी और अधिकारियों को भी इस बारे में बताया। इसके बाद कई थानों के पुलिसकर्मी वहां पहुंच गए और रात में ही युवकों और राइफल की तलाश शुरू कर दी। पूरे क्षेत्र में सुबह से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पुलिस ने धर्मकोट के भिंडर रोड स्थित गांव जलालाबाद और आसपास के एरिया को सील कर दिया है।

बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी लगातार दबिश दे रहे हैं, लेकिन अभी तक एके- 47 राइफल नहीं मिल सकी है और युवकों का भी पता नहीं चला है।इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है और पुलिस अलर्ट हो गई है। उच्‍च अधिकारी भी मौके पर पहुंचें हैं और घटना की जांच की जा रही है। अब तक युवकों की पहचान नहीं हाे पाई है।